×

Pilibhit News: अपनी बेटी को दी ऐसी खौफनाक मौत, जानकर रूह कांप जाएगी, वजह थी दुश्मन को फंसाना

Pilibhit News: पीलीभीत जनपद में बदले की भावना में झुलसे पिता, दादा व तीन चाचाओं ने मिलकर 9 वर्ष की मासूम अनम की दर्दनाक हत्या कर दी।

Pranjal Gupata
Published on: 5 Dec 2022 11:03 AM GMT
Pilibhit News
X

पकड़े गए आरोपी

Pilibhit News: पीलीभीत जनपद में बदले की भावना में झुलसे पिता, दादा व तीन चाचाओं ने मिलकर 9 वर्ष की मासूम अनम की दर्दनाक हत्या कर दी। घटना का खुलासा करते हुए पीलीभीत पुलिस ने हत्यारे कलयुगी पिता, दादा और तीन चाचाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना थाना अमरिया इलाके के माधौपुर गांव की है।

कलयुगी बाप ने बदले की भावना में बेटी की हत्या

कलयुगी बाप ने बदले की भावना को लेकर अपनी ही बेटी की बेरहमी से चाकुओं से गोदकर अपने भाइयों और पिता के साथ मिलकर दर्दनाक हत्या कर दी। हत्यारोपी पिता अनीस ने पहले अपनी ही बेटी को नींद की गोलियां खिलाई और बाद में उसका सर ईट से कुचला उसके बाद भी मासूम की मौत नहीं हुई तो उसे चाकू से गोदकर उसके पेट में एक के बाद एक वार किए।

अनम के चाचा नसीम, सलीम ने मासूम को बेरहमी से मौत के घाट उतार कर शव खेत में छोड़ दिया। यही नहीं आरोपियों ने अपनी ही बेटी की कूट रचित हत्या की साजिश रच मोबाइल से वीडियो बनाई, 30 मिनट तक अनम जमीन पर जिंदगी मौत की जंग लड़ती रही और आखिर में 30 मिनट के बाद तड़पती हुई अनम ने दम तोड़ दिया।

3 दिसंबर की है ये घटना

घटना बीते 3 दिसंबर की है जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजनों द्वारा बदले की भावना में गांव के ही शकील के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 302 का मुकदमा दर्ज किया और परिजनों से पूछताछ शुरू की तो अपनी ही बेटी की हत्या करने वाले कातिल कलयुगी पिता व उसके दादा शहजादे, चाचा अनिल, चाचा नसीम, चाचा सलीम का खौफनाक चेहरा सामने आया, जिन्होंने बदले की भावना में अपनी ही घर की बेटी को दर्दनाक मौत दे दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें घटना के बाद हत्यारोपी सलीम ने ही मीडिया को अपना बयान देते हुए रंजिशन हत्या की झूठी कहानी बताई थी। जिसके बाद मृतक 9 वर्षीय मासूम अनम की मां ने पुलिस की मदद की और पुलिस के हाथ उन आरोपियों तक पहुंच गए और अब बदले की आग में झुलस रहे हत्यारोपी दादा शहजादा, उसके बेटे शादाब सहित हत्यारोपी पिता अनीस के साथ-साथ मृतक अनम के चाचा नसीम सलीम को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story