×

Pilibhit News: गड्ढे में गिरने से 3 मासूम बच्चों की हुई मौत, गांव में मचा कोहराम

Pilibhit News: पीलीभीत जनपद के सेहरामऊ थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव पटिहन में एक मोहल्ले के 3 बच्चे जो कि नाबालिग थे, पानी से भरे गड्ढे में डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Nov 2022 11:43 AM GMT
Pilibhit News
X

गड्ढे में गिरने से 3 मासूम बच्चों की हुई मौत

Pilibhit News: पीलीभीत जनपद के सेहरामऊ थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव पटिहन में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। एक मोहल्ले के 3 बच्चे जो कि नाबालिग थे, पानी से भरे गड्ढे में डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई।

इन बच्चों की मौत

मामला थाना सेहरामऊ उत्तरी इलाके के पटिहन गांव का है। जहां एक ही मोहल्ले के रहने वाले 8 वर्षीय लोकेंद्र, 9 वर्षीय स्वप्निल व 8 वर्षीय सचिन गांव के ही पास बने ईट भट्टे के लिए निकाली गई मिट्टी के बाद बने गड्ढे में गिर गए।

बच्चों के डूबने से पूरे गांव में कोहराम मचा

दरअसल गड्ढे में पानी भरा हुआ था जिसमें यह 3 बच्चे चले गए और इनकी डूबने से मौत हो गई। हालांकि इन 3 बच्चों के अलावा एक और बच्चा और भी मौके पर मौजूद था। जिसने यह पूरा हादसा देखा और भागकर गांव पहुंचा। जहां गांव में उसने बच्चों के डूबने की बात बताई तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। पूरा ही गांव मौके पर उस गड्ढे के पास पहुंचा और तीनों बच्चों की लाशों को गड्ढे से बाहर निकाला। इसी बीच किसी ने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बच्चों का पंचनामा भर उनके शव को अपने कब्जे में ले लिया और तत्काल पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया। गांव में इस घटना के बाद मातम का माहौल है। जिसके चलते भारी पुलिस फोर्स को गांव में लगाया गया है। बताया जा रहा है कि ईट भट्टा वालों की छोटी सी नादानी ने 3 परिवारों के चिराग बुझा दिए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story