×

Pilibhit News : बोतल से बाइक में पेट्रोल भरते समय लगी आग, जलती बोतल फेंकने से झुलसे दो बाइक सवार

Pilibhit News : बोतल से बाइक में पेट्रोल भरते समय लगी आग, जलती बोतल फेंकने से झुलसे दो बाइक सवार

Pranjal Gupata
Published on: 23 Sep 2022 9:20 AM GMT (Updated on: 23 Sep 2022 9:24 AM GMT)
Pilibhit News
X

बोतल से बाइक में पेट्रोल भरते समय लगी आग

Pilibhit News : सरकार की ओर से पेट्रोल डीजल की खुली बिक्री पर लगी रोक के बावजूद। लोग अपनी जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसका खमियाजा कई बार जान की कीमत पर चुकाना पड़ता है। ताजा मामला यूपी के पीलीभीत जनपद का है। जनपद में खुलेआम बोतलों में बिक रहा पेट्रोल बाइक सवार दो राहगीरों के लिए खतरनाक हो गया। दोनों बाइक सवार बुरी तरह से झुलस गए, दोनो को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना थाना जहानाबाद इलाके के बसंतापुर गांव की है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल बाइक सवार दो युवक चेहल्लुम का मेला देखकर अपने घर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान थाना जहानाबाद क्षेत्र स्थित बसंतापुर गाँव में परचून की दुकान पर बोतल से बाइक मे पेट्रोल डालते समय अचानक पेट्रोल की बोतल में आग लग गई जिस से घबड़ाए दुकानदार ने बोतल को तेजी से सड़क की तरफ उछाल दिया। इस बीच उधर से गुजर ये दोनों बाइक सवार युवक व अन्य राहगीर गुजर रहे थे। जलता हुआ पेट्रोल दोनों युवकों पर गिरा और दोनों युवक पेट्रोल भरी बोतल की आग से बुरी तरह झुलस गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर है। उनका इलाज जारी है। इस बीच पीड़ितों की तहरीर के आधार पर परचून की दुकान पर पेट्रोल बेचने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको बता दें कि सरकार की रोक के बावजूद जनपद में तमाम जगहों पर चोरी छिपे पेट्रोल बेचने का काम किया जा रहा है। जो कई बार जानलेवा भी हो जाता है। प्रशासन सब जानकर भी मौन रह जाता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story