×

Pilibhit News : जमीनी विवाद के चलते दो पक्ष आये आमने-सामने, महिला की पीट पीटकर हत्या

जमीनी विवाद के चलते दो पक्ष आये आमने-सामने भिड़ गए जिसमें एक महिला की पीट पीट कर हत्या कर दी है।

Pranjal Gupata
Published on: 23 Sep 2022 9:02 AM GMT
Jhansi Murder News
X

Jhansi Murder News ( Pic : Social Media)

Pilibhit News : सरकार की सख्ती के बावजूद महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के पीलीभीत जनपद का है। जहां शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ले में जमीनी विवाद के चलते एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। परिवार के लोगों का आरोप है कि कई बार पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की परिणाम स्वरूप छोटी घटना ने एक बड़ा रूप ले लिया है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि शहर कोतवाली इलाके के बाग गुलशेर खाँ मोहल्ले मे मकान में खिड़की लगाने को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। जिसकी सूचना पुलिस प्रशासन को भी दी गई थी। लेकिन पुलिस ने मामले की गंभीरता को भाँपने में चूक कर दी। हालांकि पुलिस ने मौके पर जाकर काम तो रुकवा दिया था। काम रुकने के बाद भी कुछ दबंगों ने उकसाने की नियत से एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरा दी थी। पूरे मामले में दबंगई का विरोध करने पर रमा सैनी नाम की एक महिला की संतोष सैनी, अजय सैनी विजय सैनी व अन्य लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस पूरे घटना क्रम मे दोनों पक्षो में गंभीर चोटें भी आई है। जिसके बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा फिलहाल पुलिस ने चार आरोपियों को मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story