×

Pilibhit News: 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करने में नाकाम दो युवक, तेल डालकर जिंदा जलाया

Pilibhit News: नाबालिग पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया। वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Pranjal Gupata
Published on: 11 Sep 2022 6:43 AM GMT
burnt alive
X

तेल डालकर जिंदा जलाया (photo: social media )

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में एक के बाद एक रेप की घटनाओं में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। हालांकि पुलिस बड़ी तत्परता के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम भी कर रही है। वही अब रेप की घटना माधोटांडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की बताई जा रही है। गांव के रहने वाले दो युवकों पर आरोप है कि 7 सितंबर को जब 17 वर्षीय किशोरी घर पर अकेली थी, तभी दोनों आरोपी घर में घुस आए। गांव के ही राजवीर नाम के एक आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। दुष्कर्म करने में नाकाम होने पर आरोपी ने किशोरी पर तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। नाबालिग पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया। वही वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल यूपी के पीलीभीत जनपद में दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने में नाकाम हुए आरोपी ने उसे जिंदा जला दिया। घटना के 3 दिन बाद किशोरी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। आनन-फानन में तमाम पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए। फिलहाल गंभीर हालत में पीड़िता का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना माधोटांडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की बताई जा रही है। गांव के रहने वाले दो युवकों पर आरोप है कि 7 सितंबर को जब 17 वर्षीय किशोरी घर पर अकेली थी, तभी दोनो आरोपी घर में घुस आए। राजवीर नाम के एक आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। दुष्कर्म करने में नाकाम होने पर आरोपी ने किशोरी पर तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन किशोरी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, जहां किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर अवस्था में उसका इलाज जारी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

आपको बता दे कि घटना के बाद किशोरी का एक वीडियो 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें किशोरी ने गांव के दो आरोपियों पर अपने साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया था।किशोरी ने वायरल वीडियो में बताया कि जब आरोपी नाकाम हो गए तो उसे तेल डालकर जिंदा जला दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story