×

Pilibhit News: बाइक चोरी के शक में पोल से बांधकर युवक की पिटाई

Pilibhit News: युवक को बाइक चोरी के शक में युवक को बिजली के पोल से बांधकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की जानकारी की।

Pranjal Gupata
Published on: 2 Nov 2022 9:34 AM GMT
Pilibhit News: बाइक चोरी के शक में पोल से बांधकर युवक की पिटाई
X

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद की पूरनपुर तहसील इलाके में एक युवक को बाइक चोरी के शक में युवक को बिजली के पोल से बांधकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की जानकारी की। तब पता चला कि स्थानीय निवासियों ने उस युवक को छोड़ दिया।

बाइक चोरी के शक में नशेड़ी युवक को पकड़ा

बताया जा रहा है कि मामला पूरनपुर तहसील इलाके के पूरनपुर देहात इलाके का है। जहां बीते दिन बाइक चोरी के शक में स्थानीय निवासियों ने एक नशेड़ी युवक को पकड़ लिया था। बाद में उसको एक बिजली के पोल से बांध दिया गया। जिसका किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले की सूचना पुलिस को मिली तब मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की। पता चला कि स्थानीय निवासियों ने उस नशेड़ी युवक को बाइक चोरी के शक में पकड़ा था। जिसको बाद में एक बिजली के पोल से बांध दिया गया था। हालांकि युवक स्मैक आदि के नशे में था जिसको बाद में स्थानीय निवासियों द्वारा ही छोड़ दिया गया। साथ ही बताया जा रहा है कि इलाके में नशे का कारोबार भी बहुत तेजी के साथ पनप रहा है। जिससे लोग नशे के आदि होते जा रहे है। नशे में दिन रात आस-पास के इलाके में आये दिन चक्कर लगाते रहते है।

पोल से बांधे जाने का वीडियो वायरल

इसी के चलते बीते दिन एक पूरनपुर देहात इलाके के करीमगंज मोहल्ले में स्थानीय निवासियों ने एक नशेड़ी युवक को बाइक चोरी के शक में पकड़ लिया था। फिलहाल पोल से बांधे जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पर पोल से बांधकर पीटने का मामला फ़र्ज़ी बताया जा रहा है। क्योकि युवक नशेड़ी था और उसको पकड़ कर पोल से बांध दिया गया था। बाद में स्थानीय निवासियों द्वारा ही छोड़ दिया गया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story