×

Pilibhit: किसानों की शिकायत पर राज्य मंत्री ने मारा गन्ना सेंटर पर छापा, इंचार्ज भागा

Pilibhit: पीलीभीत की तहसील अमरिया क्षेत्र में राज्य मंत्री संजय सिंह गंगवार के द्वारा छापा मारने के दौरान सेंटर इंचार्ज सेंटर छोड़कर फरार हो गया।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 April 2022 6:50 AM GMT (Updated on: 4 April 2022 8:14 AM GMT)
Raid on sugarcane center
X

गन्ना सेंटर पर छापा 

Pilibhit: उत्तर प्रदेश के गन्ना विभाग एवं चीनी मिल राज्य मंत्री संजय सिंह गंगवार ने पीलीभीत की तहसील अमरिया क्षेत्र में किसानों के द्वारा गन्ना तौल में घटतौली की शिकायत पर अपने पहले दौरे में भ्रमण के दौरान ग्राम चठीया ए के गन्ना सेंटर पर छापा मारा है।

राज्य मंत्री संजय सिंह गंगवार के द्वारा छापा मारने के दौरान सेंटर इंचार्ज सेंटर छोड़कर फरार हो गया।वही किसानों ने राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार को बताया है कि गन्ना सेंटर पर घटतौली एवं अवैध रूप से ट्रांसपोर्टरों एवं ठेकेदारों के द्वारा अवैध धन की बसूली की जाती है।


राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने तत्काल पीलीभीत एलएच शुगर मिल के अधिकारी एवं अमरिया तहसीलदार को इस संबंध में गन्ना सेंटर के कर्मचारी धीरेंद्र कुमार तोल बाबू एवं सतनाम सिंह पुत्र करनैल सिंह गन्ना स्पेक्टर तथा डिप्टी मैनेजर सुखराज सिंह के अलावा अन्य गन्ना सेंटर कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए एफआईआर कराने के निर्देश दिए हैं।

राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा है किसानों के द्वारा की गई शिकायत पर आज गन्ना सेंटर पर छापामार कार्रवाई की गई है गन्ना सेंटर पर कमियां पकड़ी गई है, संबंधित अधिकारियों को गन्ना सेंटर कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एफआईआर कराने के निर्देश दिए गए हैं।

जनपद में किसी भी तरह से गन्ना सेंटरों पर भ्रष्टाचार नहीं होने दिया जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story