×

नशे में यूपी पूलिसकर्मी ने ले ली मासूम की जान, देखें ये वीडियों

पीलीभीत में मंगलवार को यूपी 100 की गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में एक मासूम को रौंद दिया। मौके पर ही मासूम की मौत हो गई। इस दौरान गाड़ी में बैठे दो पुलिसकर्मी और दो मुल्जिम भी घायल हो गए।

Vidushi Mishra
Published on: 2 July 2019 9:33 AM GMT
नशे में यूपी पूलिसकर्मी ने ले ली मासूम की जान, देखें ये वीडियों
X
up police

नई दिल्ली : पीलीभीत में मंगलवार को यूपी 100 की गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में एक मासूम को रौंद दिया। मौके पर ही मासूम की मौत हो गई। इस दौरान गाड़ी में बैठे दो पुलिसकर्मी और दो मुल्जिम भी घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एसपी ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं।



यह भी देखें... होटल अग्निकांड: सात मौतों के जिम्मेदार ये बड़े आईपीएस और पीसीएस अफसरॉ

घटना नगर कोतवाली इलाके के चंदोई गांव की है। जहां नशे में धुत यूपी 100 के चालक ने एक मासूम को को रौंद दिया। जानकारी के मुताबिक चौथी कक्षा का छात्र फरमान सड़क किनारे पेड़ से आम तोड़ रहा था। तभी यूपी 100 की एक गाड़ी एक बच्चे को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई।

आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं ग्रामीणों ने यूपी 100 के चालक पर नशे में धुत होकर बच्चे की हत्या का आरोप लगते हुए जमकर हंगामा किया।

सूचना के अनुसार ये लोग मुल्जिम को पकड़ कर ला रहे थे। इस बीच ये दुर्घटना हुई। घटना की सूचना मिलने पर एसपी मनोज कुमार सोनकर जिला अस्पताल पहुंचे।

यह भी देखें... इस दिन से शुरु होगी भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा, पढ़िए इसकी पूरी कथा

एसपी ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने बताया कि जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story