×

Pilibhit News: ईद की देर शाम हत्या से मची खलबली, सुराग तलाशने को पुलिस टीमें गठित

Pilibhit News: आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मस्जिद पठानी के निवासी गौरीशंकर (35) पुत्र राजेंद्र कश्यप मजदूरी करते थे। बीती देर शाम को वह मोहल्ले में ही स्थित देशी शराब ठेके पर गए थे। इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

Pranjal Gupata
Published on: 23 April 2023 2:23 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 2:25 PM GMT)

Pilibhit News: जनपद में ईद पर्व को दिनभर सकुशल संपन्न कराकर राहत महसूस कर रही पुलिस को शाम होते ही एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा। दरअसल, मोहल्ला मस्जिद पठानी में देशी शराब ठेके परिसर में एक युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। उसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। एएसपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। हत्यारोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मस्जिद पठानी के निवासी गौरीशंकर (35) पुत्र राजेंद्र कश्यप मजदूरी करते थे। बीती देर शाम को वह मोहल्ले में ही स्थित देशी शराब ठेके पर गए थे। इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसके बाद हमलावरों ने धारदार हथियार से वार किया। सिर पर भी वार हुए और उन्हें लहूलुहान कर दिया गया।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

घटना की सूचना मिलने पर परिवार वाले और ग्रामीण शराब ठेके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। एएसपी अनिल कुमार यादव पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल और फिर घटनास्थल पर गए। पुलिस की टीमें घटनास्थल व आसपास के प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करने के साथ ही अन्य सुराग जुटाने में लग गई हैं।

परिवार को दिया यह आश्वासन

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए परिवार को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी के साथ एक कबाड़ का काम करने वाले युवक की जानकारी भी परिचितों के द्वारा पुलिस को दी गई है। इस सूचना पर पुलिस की टीम रवाना कर दी गई है। मृतक के गौरीशंकर छह बच्चे हैं। उसकी मौत के बाद उनके भरण पोषण का संकट गहरा गया है।

मृतक के परिजन व अन्य परिचित हमलावरों के नाम आदि के बारे में तो नहीं बता पा रहे थे। मगर, उनके दूसरे समुदाय से जुड़ा होने की बात सामने आई है। जिसको लेकर ग्रामीणों में गहरी नाराजगी है और पुलिस अधिकारियों से मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। घटनास्थल पर पुलिस आक्रोशित परिजन को आश्वासन देते हुए शांत कराती रही। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है। परिजनों से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की टीमें आरोपियों के बारे में पता लगा रही हैं।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story