×

Pilibhit News: सिख समाज को एकजुट करने के लिए भाजपा की चुनावी सभा

Pilibhit News: भाजपा राष्ट्रीय सचिव एवं प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने विपक्ष पर जमकर हमला किया। उन्होंने पीएम मोदी को सिखों का हितैषी बताया।

Pranjal Gupata
Published on: 6 April 2024 4:24 PM GMT
भाजपा राष्ट्रीय सचिव एवं प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा।
X

भाजपा राष्ट्रीय सचिव एवं प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा। (Pic: Newstrack)

Pilibhit News: भाजपा राष्ट्रीय सचिव एवं प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा बीते दो दिन से भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद के लिये सिख समाज के बीच चुनावी सभा कर रहे हैं। आज दौरा खत्म करके मीडिया से रुबरू होते हुए विपक्ष पर खूब हमला किया। संजय सिंह, केजरीवाल और कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भी विपक्ष को खूब खरी खोटी भी सुनाई।

कांग्रेस पर बरसे भाजपा नेता

कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर सिरसा ने कहा है कि कांग्रेस सिर्फ घोषणा ही करती है, उनके पत्र में लिखा हो, कहीं कोने में यह भी लिखा होगा कि हम सब फ्री देंगे, वह नौकरी देने की बात करते हैं, रोजगार देने की बात करते हैं। फिर सारा सामान 2G, 3G और जीजा जी के घर चला जाता है। उन्होंने रोजगार रॉबर्ट बाड्रा को दिया, अमीर बनाया इसलिए उनका घोषणा पत्र सिर्फ कहने को है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी का सपना पूरा नहीं हो सकता। राहुल गांधी कभी एमपी भी नहीं बन पाएंगे पीएम बनना तो बहुत दूर की बात है। वहीं संजय सिंह को लेकर कहा कि मुझे हैरानी है कि संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। सतेंद्र सिंह जैन की जमानत रद्द कर दी है, संजय कहते है घोटाला हुआ नहीं। ये दोष कांग्रेस ने लगाये हैं भाजपा ने नहीं। उनके खिलाफ उन्हीं के लोग गवाह बने हैं।


केजरीवाल के इस्तीफे की उठाई मांग

केजरीवाल सिर्फ एक मुजरिम हैं। सत्येंद्र जैन ने भी सपना देखा था कि जेल में रहकर जेल मंत्री बनकर काम करेंगे। उनका सपना टूट गया। जो अपराधी होते हैं वह सोचते हैं जेल में रहकर अपना साम्राज्य चलाएंगे। साम्राज्य उनका भी नहीं चल पाता है। मुख्यमंत्री बनकर सोच रहे हैं कि जेल के अंदर से सरकार चलाएंगे। बाबा साहब अंबेडकर ने जब कल्पना की थी की सीएम जेल जाएंगे। उम्मीद नहीं थी कि ऐसे ढीठ लोग भी आएंगे। किसी भी सूरत में केजरीवाल जेल में रहकर सीएम नहीं रह सकते। उनको पद छोड़ना ही पड़ेगा। सिरसा कहते है कि मैंने केजरीवाल की शिकायत इलेक्शन कमीशन से की है। लिखकर कहा था कि केजरीवाल बार-बार सिख धर्म को लेकर अपशब्द बोल रहे हैं। हम लोगों को भीख मांगने वाला बोल रहे हैं, रेपिस्ट बोल रहे हैं। इसको लेकर मैंने इलेक्शन कमीशन में शिकायत की थी। मैंने यह भी शिकायत की थी कि आतिशी मुख्यमंत्री का ऑफिस इस्तेमाल कर रही हैं। यह उनका अधिकार नहीं है। वह आर्डर निकाल रही हैं। मुझे उम्मीद है इलेक्शन कमीशन कार्रवाई करेगा।


मोदी को बताया सिखों का हितैषी

मोदी जी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान से सिखों को सरकारी जहाज भेज कर यहां लाना, देश के अंदर सिख इतिहास बताने के लिए राष्ट्र दिवस के रूप में वीर बाल दिवस की घोषणा या गुरु नानक देव, गुरु गोविंद सिंह या गुरु तेग बहादुर सिंह का बड़े-बड़े स्तर पर प्रकाश पर्व मनाना, लाल किले से हम लोग के बारे में कहना बहुत कुछ उन्होंने हमारे लिए किया है। 1984 के कातिलों को जेल में डाला, हमारे सिख कम्युनिटी जहां-जहां होगी वहां से सौ प्रतिशत भाजपा जीतेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story