Pilibhit News: डंपर व डनलप की जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल

Pilibhit News: तेज रफ्तार 10 टायर डंपर ने डनलप को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डनलप के परखच्चे उड़ गए।

Pranjal Gupata
Published on: 21 Oct 2024 8:03 AM GMT
Pilibhit News: डंपर व डनलप की जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल
X

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में 10 टायर डंपर व एक डनलप की जोरदार भिड़ंत हो गई। तेज रफ्तार आ रहे डंपर ने डनलप को रौंद दिया, जिससे डनलप चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने डनलप चालक को मृत घोषित कर दिया , अन्य दूसरे युवक का इलाज किया जा रहा है।

आपको बता दे कि थाना जहानाबाद इलाके के पीलीभीत हरिद्वार नेशनल हाइवे स्थित अप्सरा नदी के पास आ रहे तेज रफ्तार 10 टायर डंपर ने डनलप को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डनलप के परखच्चे उड़ गए। डनलप चालक पिंटू उर्फ गंगाराम (26) की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पिंटू का भतीजा अरुण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घटना आज सुबह 4 से 5 बजे के बीच की

मृतक पिंटू उर्फ गंगाराम थाना जहानाबाद इलाके के मोहल्ला पुरैना का निवासी था। घटना आज सुबह 4 से 5 बजे के बीच की बताई जा रही है। आपको बता कि बीते दिन करवाचौथ का पर्व था और करवाचौथ के पर्व पर मृतक पिंटू उर्फ गंगाराम की पत्नी ने अपने पति की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखा था। पर पति की दर्दनाक मौत की सूचना मिलने के बाद पत्नी का रोरोकर बुरा हाल है।

सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया था जहां चिकित्सकों ने पिंटू को मृत घोषित कर दिया। बता दें, घायल भतीजे अरुण का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story