×

Pilibhit News: डीपीआरओ हुए बेलगाम, कंसलटिंग इंजीनियर व अधिवक्ता की पिटाई कर किया लहूलुहान

Pilibhit News: डीपीआरओ कार्यालय में शिकायत करने आए कंसलटिंग इंजीनियर व अधिवक्ता के साथ डीपीआरओ और उनके लिपिक के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है।

Pranjal Gupata
Published on: 3 Jan 2024 4:48 PM GMT
Pilibhit News
X

Pilibhit News (Pic:Newstrack)

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद के विकास भवन में डीपीआरओ कार्यालय में शिकायत करने आए कंसलटिंग इंजीनियर व अधिवक्ता के साथ डीपीआरओ और उनके लिपिक के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिला पंचायती राज विभाग के बरखेड़ा ब्लॉक में तैनात रहे कंसलटिंग इंजीनियर अमित कुमार की विकास भवन में पिटाई कर लहूलुहान कर दिया गया। उन्होंने बताया कि वह ग्राम पंचायत रम्पुरा नत्थू में काम करा रहे है। इसी दौरान आ रही कुछ समस्या को लेकर बुधवार सुबह डीपीआरओ कार्यालय आए थे।

शिकायतकर्ता से की मारपीट

आरोप है कि जब डीपीआरओ के समाने समस्या रखी गई तो डीपीआरओ और उनके लिपिक कंसलटिंग इंजीनियर अमित कुमार पर भड़क उठे। मामला इतना बढ़ गया की मारपीट की नौबत आ गई। कंसलटिंग इंजीनियर को कमरे में डीपीआरओ और उनके लिपिक ने हमला कर दिया। कार्यालय में रखी बाल्टी और हेलमेट से अधिवक्ता शिकायतकर्ता पर हमला कर दिया गया। कंसलटिंग इंजीनियर अमित कुमार के सिर में बाल्टी और हेलमेट मारकर लहूलुहान कर दिया। जैसे तैसे पीड़ित जान बचाकर डीपीआरओ कार्यालय से निकलकर बाहर भागा।

डीपीआरओ कार्यालय में पुलिस ने जड़ा ताला

अधिवक्ता से मारपीट का शोर मचा तो नजदीक में कलेक्ट्रेट से कई अधिवक्ता आ गए और हंगामा किया। हमलावरों पर कार्यवाही की मांग की। सूचना पर सीओ सिटी अंशु जैन, कोतवाल नरेश त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कोतवाल ने मामले को किसी तरह आश्वासन देकर शांत कराया। उधर घटना स्थल पर अफसर कर्मचारी हंगामा देख भाग गए। फिलहाल पुलिस ने कार्यालय में ताला डलवा दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story