×

Pilibhit News: जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने जितिन प्रसाद के समर्थन में जनता से की अपील, कहा- राष्ट्र निर्माण व विकास के लिए करें मतदान

Pilibhit News: प्रदेश अध्यक्ष व जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने राष्ट्र निर्माण व विकास की बात कहते हुए मंच से जितिन प्रसाद के समर्थन में कमल के लिए मतदान करने की जनता से अपील की।

Pranjal Gupata
Published on: 27 March 2024 11:33 AM GMT
Jal Shakti Minister Swatantra Dev Singh appealed to the public in support of Jitin Prasad, said- vote for nation building and development
X

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने जितिन प्रसाद के समर्थन में जनता से की अपील, कहा- राष्ट्र निर्माण व विकास के लिए करें मतदान: Photo- Newstrack

Pilibhit News: वरुण गांधी के संसदीय क्षेत्र पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट पर BJP प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने राष्ट्र निर्माण व विकास की बात कहते हुए मंच से जितिन प्रसाद के समर्थन में कमल के लिए मतदान करने की जनता से अपील की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से हुई बातचीत में वरुण गांधी को लेकर कहा कि "वरुण उनके नेता हैं और पार्टी में उनका उपयोग दूसरी जगह किया जाएगा, जल्द ही वरुण गांधी से वार्ता कर चुनाव प्रचार के लिए बात कही जाएगी।

भूपेंद्र चौधरी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की

वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर वरुण मेनका के घर में भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी एवं जल शक्ति मंत्री ने सरकार की योजनाओं के बारे में बताते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की। मंच से भूपेंद्र चौधरी ने जितिन प्रसाद के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा, पहले चरण में होने वाले मतदान का संदेश पूरे देश में जाना चाहिए कि लक्ष्मी जी के वाहन वाले कमल का बटन दबाकर देश में सुख समृद्धि लानी है। पिछली बार की तरह जब सपा, बसपा कांग्रेस और गठबंधन के समय 80 प्रतिशत सीट भाजपा ने जीती थी इस बार PM मोदी के 400 पार सीट का लक्ष्य को पूरा करना है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी: Photo- Newstrack

कमल का फूल ही खिलेगा- जितिन प्रसाद

वहीं मंच से BJP प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि " इस ऐतिहासिक सीट पर मुझे प्रदेश अध्यक्ष व नरेंद्र मोदी जी ने आशीर्वाद देते हुए जिम्मेदारी दी है, अब चुनाव में सिर्फ 15 दिन ही रह गए हैं हमे 15 मिनट ही मिल जाये तो हम विपक्ष के छक्के छुड़ा देंगे।

जितिन प्रसाद: Photo- Newstrack

इस चुनाव का महत्व इसीलिए है कि यह पहले चरण का महत्वपूर्ण चुनाव है इस सीट पर सभी की निगाहें टिकी हैं। यहां से लिए जितिन प्रसाद का रिश्ता है इस रिश्ते को अटूट रिश्ता बनाऊंगा। मैं कहना चाहता हूं कि यहां कई प्रत्याशी मैदान में आ गए हैं, आपके सामने एक भगवत शरण जी हैं एक फूल बाबू हैं मगर मैं कह सकता हूं कि फुल तो एक ही खिलेगा नरेंद्र मोदी के कमल का फूल।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story