×

Pilibhit News: पत्नी से पीड़ित शख्स ने SP आवास के सामने खाया जहर, मौत, मचा हड़कंप

Pilibhit News: पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि प्रदीप नाम के युवक ने आवास के बाहर जहर खा लिया, इस बात का पता चलते ही उनके स्टाफ ने प्रदीप को अस्पताल पहुंचाया।

Jugul Kishor
Published on: 11 Feb 2024 5:01 AM GMT
Pilibhit News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Pilibhit News: पीलीभीत जनपद के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के एक शख्स ने अपनी पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस अधीक्षक के आवास के बाहर जहर खा लिया। युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए ले जाय गया, लेकिन युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से हड़कंप मच गया। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं दर्ज की थी, इसके वह पुलिस अधीक्षक के आवास के सामने पहुंचा और जहर खा लिया।

दो महीने पहले युवक की हुई थी शादी

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक प्रदीप ने दो महीने पहले ईशा नाम की लड़की से शादी की थी और पत्नी उससे पांच लाख रुपये की मांग कर रही थी। प्रदीप के परिजन का आरोप है कि ईशा ने कुछ दिन पहले सुनगढ़ी थाने में प्रदीप के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज कराई थी। परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने दबाव बनाने के लिए थाना सुनगढ़ी पुलिस को शिकायत पत्र दिया, जिसके आधार पर पुलिस ने पति को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़ित पति ने भी पत्नी के खिलाफ शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

क्या बोले पुलिस अधीक्षक ?

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि प्रदीप नाम के युवक ने आवास के बाहर जहर खा लिया, इस बात का पता चलते ही उनके स्टाफ ने प्रदीप को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर होने पर बरेली रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही प्रदीप की मौत हो गई।

सीओ दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story