×

Pilibhit News: मणिपुर ही नहीं, पीलीभीत में भी महिला की अर्धनग्न कर पिटाई, थाने से भगाई गई पीड़िता!

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला को जमीनी विवाद के चलते उसके घर में घुसकर पीटा गया। उसके कपड़े फाड़ दिए गए और अर्धनग्न कर दिया गया।

Pranjal Gupata
Published on: 2 Aug 2023 10:13 AM GMT

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला को जमीनी विवाद के चलते उसके घर में घुसकर पीटा गया। उसके कपड़े फाड़ दिए गए और अर्धनग्न कर दिया गया। इस मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। फिलहाल महिला ने इस पूरे मामले की शिकायत एसपी पीलीभीत से की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीलीभीत ने जांच के आदेश सीओ सदर को दे दिए हैं।

दो साल पहले भी दर्ज हुआ था मुकदमा

आपको बता दें कि पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव जटपुरा की रहने वाली चांदनी देवी की जमीनी विवाद में दुश्मनी अपने पड़ोसी होरीलाल लालता प्रसाद के पक्ष से थी। जिसको लेकर दो साल पूर्व एक मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। जिसमें होली लाल आदि को जेल जाना पड़ा था। फिलहाल मुकदमा एडीजे कोर्ट में चल रहा है। आरोप है कि मुकदमे में सुलहनामा को लेकर चांदनी देवी के ऊपर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। लेकिन चांदनी देवी ने किसी की एक न सुनी और 25 जुलाई को न्यायालय में जाकर होरीलाल आदि के खिलाफ अपने बयान दर्ज करा दिए।

शिकायत करने गई पीड़िता को थाने के भगाया गया!

आरोप है कि इस बात से नाराज होकर 31 जुलाई की रात होरीलाल, लालता प्रसाद, सुंदरलाल व कुवरसेन ने चांदनी देवी के घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट व गाली गलौज करना शुरू कर दी। इन लोगों ने चांदनी देवी के कपड़े भी फाड़ दिए और घर में उसको अर्धनग्न कर दिया। पीड़िता इस पूरी बात को लेकर जब न्यूरिया थाने पर पहुंची तो वहां पर उसको भगा दिया गया। तब मजबूर होकर पीड़िता चांदनी देवी अपने परिवार वालों के साथ एसपी ऑफिस पहुंच गई। जहां पर उसने अपने साथ हुए अत्याचार के लिए न्याय की आवाज उठाई है।

एसपी ने कहा न्याय मिलेगा

इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पीलीभीत के एसपी अतुल शर्मा ने पीड़िता को न्याय दिलाने की बात कही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ सदर को इस पूरे मामले की जांच सौंप दी गई है।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story