×

Pilibhit News: यह मकान बिकाऊ है..., आखिर क्यों मां-बाप घर बेच पलायन को हुए मजबूर

Pilibhit News: जनपद के थाना बिलसंडा क्षेत्र में एक शोहदे से बेटी को बचाने के लिए मजबूर मां-बाप ने परेशान होकर अब गांव से ही पलायन करने की तैयारी शुरू कर दी है।

Pranjal Gupata
Published on: 7 Dec 2023 11:38 AM GMT
pilibhit news
X

पीलीभीत में घर बेच पलायन को मजबूर हुए मां-बाप (न्यूजट्रैक)

Pilibhit News: जनपद के थाना बिलसंडा क्षेत्र में एक शोहदे से बेटी को बचाने के लिए मजबूर मां-बाप ने परेशान होकर अब गांव से ही पलायन करने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए मकान की बिक्री किए जाने संबंधी फ्लेक्स भी दरवाजे पर टांग दिया। जिसमें यह लिखा गया कि वह गुंडो से परेशान होकर गांव से पलायन करने पर मजबूर हैं।

दरअसल नगर से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण का कहना है कि 2 महीने पूर्व उसकी बेटी घर में सो रही थी। तभी रात करीब 10 बजे पड़ोसी युवक मकान की बाउंड्रीवॉल से कूदकर अंदर दाखिल हुआ और बुरी नीयत से बेटी को दबोच लिया। उसके द्वारा किए गए शोर शराबे पर परिजन जाग गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया था।

बताते हैं कि आरोपी युवक को पकड़ने के बाद रस्सी से बांधकर कमरे में बंद भी कर दिया था। परंतु रात में ही युवक के परिजनों ने घर पर धावा बोल दिया और मारपीट करने के साथ ही घर में तोड़फोड़ भी की। इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गयी, लेकिन आज तक कार्यवाही नहीं की गयी। पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने की वजह से शोहदा लगातार युवती एवं उसके परिवार के लोगों को परेशान कर रहा है।

अब तो उसने सारी हदें पार कर दी है, पिछले कई दिनों से जान से मारने और युवती को जबरन उठा ले जाने की भी धमकी दे रहा है। लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। जिससे परेशान होकर अब पीड़ित परिवार ने बेटी की अस्मत बचाने के लिए गांव से पलायन करने में ही भलाई समझी है। मजबूरन युवती के मां बाप ने मकान बेचने के लिए दरवाजे पर फ्लेक्स टांग दिया है, ताकि मकान जल्दी से बिक सके।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story