×

Road accident: पूरनपुर-पीलीभीत हाईवे पर खड़े ट्रक से बस की टक्कर, 1 की मौत, दो दर्जन घायल

Pilibhit News: देहरादून से लखीमपुर जा रही एक निजी बस पूरनपर पीलीभीत नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक से टक्कर लगने के बाद इस हादसे में लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Aakanksha Dixit
Published on: 21 March 2024 5:41 AM GMT
Uttar Pradesh
X

दुर्घटनाग्रस्त हुई बस source: Newstrack  

Pilibhit News: आये दिन प्रदेश में सड़क दुर्घटनओं के मामले बढ़ते ही जा रहे। हर रोज कोई न कोई किसी की लापरवाही के कारण तो कहीं ख़राब सड़कों के कारण कई लोग अपनी जान गवा बैठते है। आज सुबह भी ऐसा ही एक हादसा सामने आया है। देहरादून से लखीमपुर जा रही एक निजी बस पूरनपर पीलीभीत नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक से टक्कर लगने के बाद इस हादसे में लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई।

इस घटना के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई और घायल लोगों को उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जिनमे पंकज, रमेश, सुशील, करिश्मा, निशा, छंगालाल, रितेश, आरती, संदीप, अंजनी, और ललिता देवी आदि भी उनमें शामिल हैं।

बुझा घर का चिराग

बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सीएचसी में डॉक्टर ने लखीमपुर के सुशील पुत्र छुटई को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल हुए दस से अधिक लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसा लगभग सुबह चार बजे के आसपास हुआ था। जब बस में लगभग 70 लोग सवार थे। जो होली के पर्व पर देहरादून से घर लौट रहे थे।

चालक फरार

पुलिस ने मृत बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में ट्रक की एक साइड के परखच्चे उड़ गए। चालक और परिचालक दोनों ही फरार हैं। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story