×

Pilibhit News: ये क्या हाथों से उखड़ गई सड़क, वाहनों के चलने पर क्या होगा हाल, देखें वीडियो

Pilibhit News: मामला पूरनपुर तहसील क्षेत्र के गांव बंजरिया का है। जहां गन्ना विकास विभाग के द्वारा गड्ढा मुक्ति को लेकर सड़क का निर्माण कार्य कराया गया।

Pranjal Gupata
Published on: 10 Jun 2023 9:35 AM GMT

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही भ्रष्टाचार मुक्त सरकार होने के दावे करें पर यह पहली बार नहीं हुआ है जो हाथों से सड़क उखड़ रही है। इससे पहले भी जनपद में अब तक कई सड़को के हाथों से उखड़ने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, सड़क निर्माण हो या किसी अन्य सरकारी योजना का लाभ बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार शामिल है।

दरअसल मामला पूरनपुर तहसील क्षेत्र के गांव बंजरिया का है। जहां गन्ना विकास विभाग के द्वारा गड्ढा मुक्ति को लेकर सड़क का निर्माण कार्य कराया गया। जिसकी कुल लागत करीब 40 से 50 लाख के आसपास बताई जा रही है। यह निर्माण कार्य ठेकेदार के द्वारा किया गया लाखों का बजट पास होने के बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू किया गया था और कुछ ही दिनों में लाखों की लागत से बनी सड़क हाथों से उखडने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। क्षेत्रीय लोगों की माने तो ठेकेदार ने मानक के अनुसार निर्माण कार्य नहीं कराया सड़क निर्माण में सिर्फ नाम मात्र ही कोलतार और आधा इंची माल डाला गया है। जिससे सड़क सही तरीके से नहीं बनी इसीलिए चंद दिनों में ही हाथों से सडक उखड़ने लगी है।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story