×

Pilibhit News: आशिक मिजाज SO ने महिला को वीडियो कॉल कर कीं अश्लील बातें, झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी, सस्पैंड

Pilibhit News: एसओ ने महिला को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। महिला ने मामले की शिकायत बरेली जिले की बारादरी कोतवाली में की।

Pranjal Gupata
Published on: 7 Jun 2023 12:44 PM GMT
Pilibhit News: आशिक मिजाज SO ने महिला को वीडियो कॉल कर कीं अश्लील बातें, झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी, सस्पैंड
X
Pilibhit News (फोटो: सोशल मीडिया )

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में थानाध्यक्ष की करतूतों ने एक बार खाकी को शर्मसार कर दिया है। एसएचओ ने एक विधवा महिला के फोन पर वीडियो कॉल कर अश्लील बातें की। महिला ने इसका विरोध जताया तो आरोप है कि एसओ ने महिला को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। महिला ने मामले की शिकायत बरेली जिले की बारादरी कोतवाली में की। लेकिन पुलिस एसएचओ को बचाने में जुट गई। इसके बाद महिला ने मामले की शिकायत एसएसपी से की। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के लिए थाने की पुलिस को आदेश दिए।

महिला के पास मौजूद है बातचीत का ऑडियो और फोटो

पीलीभीत एसपी अतुल शर्मा को जब इस पूरे मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने एसएचओ को निलंबित कर दिया है। आपको बता दें कि बरेली जिले की रहने वाली एक महिला ने बताया है कि वह विधवा महिला है। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे है। वो मेहनत मजदूरी कर जिनका पालन पोषण करती है। आरोप है कि बीती पांच जून को महिला के मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम राजेन्द्र सिंह बताया और कहा कि मैं दरोगा हूं। इसके बाद उसने अश्लील बातें शुरू कर दी। इस पर महिला ने विरोध जताया और फोन काट दिया। आरोप है कि इसके बाद दरोगा ने महिला के मोबाइल पर वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें की। जिसके महिला के पास ऑडियो और फ़ोटो भी मौजूद हैं। विरोध पर महिला को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। महिला ने मामले की शिकायत बारादरी कोतवाली पुलिस को दी। आरोप है कि शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस दरोगा को बचाने में जुट गई। इसके बाद महिला ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की गई। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने राजेन्द्र सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। राजेन्द्र सिंह वर्तमान में पीलीभीत जिले के थाना घुघचाई में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात थे। मामले की जानकारी लगते ही पीलीभीत एसपी अतुल शर्मा ने थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया है।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story