×

Pilibhit: सपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन, वरूण गांधी को लेकर कही ये बात

Pilibhit: जनपद में पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Pranjal Gupata
Published on: 26 March 2024 12:40 PM GMT
pilibhit news
X

सपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन (न्यूजट्रैक)

Pilibhit News: जनपद में पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने अपनी जीत का पक्का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी के समर्थकों का भी उनको समर्थन इस चुनाव में मिल रहा है। बीजेपी सांसद वरुण गांधी के समर्थकों के उनके पास फोन आए और उन्होंने चुनाव लड़ाने की बात कही है।

पीलीभीत लोकसभा सीट पर चुनाव पहले चरण में होने हैं और ऐसे में इन दिनों नामांकन प्रक्रिया चल रही है। इसी के तहत समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार भगवत शरण गंगवार ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत शरण गंगवार ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पीलीभीत लोकसभा की जनता और पार्टी के पदाधिकारी का पूरा सहयोग है और वह जीत हासिल करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी का टिकट काटे जाने के बाद और अभी तक किसी भी पार्टी से नामांकन न करने को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत शरण गंगवार ने कहा कि वरुण गांधी के समर्थको का उनका पूरा समर्थन चुनाव में मिलेगा और उनके पास उनके समर्थकों के फोन कॉल आ रहे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story