Pilibhit News: किरायेदार निकला चोर, लाखों के जेवरात सहित नकदी की चोरी का खुलासा

Pilibhit News: शहर की वीआईपी कालोनी में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के पास से चोरी की गई करीब 17 लाख की ज्वैलरी सहित नकदी भी बरामद की गई

Pranjal Gupata
Published on: 3 Oct 2024 10:58 AM GMT
Pilibhit News ( Pic- News Track)
X

Pilibhit News ( Pic- News Track)

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में बीते दिनों शहर की वीआईपी कालोनी में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के पास से चोरी की गई करीब 17 लाख की ज्वैलरी सहित नकदी भी बरामद की गई।आपको बता दें कि यदि आपने भी अपने मकान में किसी किरायेदार को किराए पर रखा है तो जरा सावधान हो जाइए। इस खबर को देखकर आप समझ जाएंगे कि किराएदार भी ऐसा कर सकता है। घटना बीते 30 सितंबर की रात थाना सुनग़ढी क्षेत्र स्थित बल्लभ नगर कालोनी निवासी सीमा गुप्ता के बंद पड़े घर की है।

जहां कभी किरायेदार बनकर रहने वाला कानपुर का पंकज बंद घर में घुसकर लाखो के जेवरात, हार, कंगन, कड़े सहित लाखों रुपयो की ज्वैलरी सहित नकदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गया था। जब पीड़िता सीमा अपने परिवार के साथ बिहार से घर लौटी तो चोरी की वारदात देख कर मामले की पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस व स्वाट टीम ने मामले में एफआईआर दर्ज कर पूछताछ के आधार पर बीते 2024 मई में कानपुर के रहने वाले पंकज को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

तो आरोपी ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि आरोपी मोबाइल कम्पनी में 5G टेस्टिंग के काम से उसके घर पर किराए पर कमरा लेकर रहा था। उसी दौरान मकान मालिक के घर की पूरी तरह से रेकी कर सब समझने के बाद उसने लालच में आकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के पास चोरी की गई लाखों की ज्वैलरी सहित नकदी बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story