Pilibhit News : सड़क पर गड्ढे की वजह से बड़ा हादसा, पूर्व पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं

Pilibhit: केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की तीन गाड़ियां शनिवार को अचानक आपस में टकरा गईं। केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद का काफिला मझोला जा रहा था।

Shishumanjali kharwar
Published on: 20 July 2024 12:57 PM GMT (Updated on: 20 July 2024 3:45 PM GMT)
pilibhit news
X

केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की तीन गाड़ियां टकराईं (न्यूजट्रैक)

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ियां शनिवार को अचानक आपस में टकरा गईं। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री के सिर में मामूली चोट आई। इसके साथ ही उनके रसोइया और निजी सचिव भी घायल हो गए हैं।

पीलीभीत से सासंद एवं केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद शनिवार को अपने सासंदीय क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा जा रहे थे। मझोला-विज्टी रोड स्थित बहरूआ गांव के पास उनके काफिले की एक गाड़ी उनकी गाड़ी से टकरा गई, जिससे वह बाल-बाल बच गए, हालांकि उनके सिर में मामूली चोट आई है। वहीं, उनके निजी सचिव घायल हो गए है। केंद्रीय मंत्री ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को मौके पर ही छोड़ दिया और दूसरी गाड़ी से कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।

सड़क पर गड्ढा होने के कारण लगाया था ब्रेक

बताया जा रहा है कि सड़क पर गड्ढा होने के कारण केंद्रीय मंत्री के काफिले के आगे चल रही गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दी, हालांकि केंद्रीय मंत्री की गाड़ी भी रूक गई थी। पर, पीछे से आ रही गाड़ी ने संतुलन खो दिया और उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी उनकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने बताया कि केंद्रीय मंत्री बाढ़ पीड़ितों से मिलने के लिए मझोला जा रहे थे। काफिले की कार टकराने से केंद्रीय मंत्री के साथ ही एमएलसी सुधीर गुप्ता को भी मामूली चोट आई है। वहीं, दूसरी कार में बैठे उनके रसोइएं का दांत टूट गया है।

क्षेत्र का जायजा लेने जा रहे थे

बता दें कि बीते दिनों भारी बारिश के बाद इलाके में आई बाढ़ ने कई गांवों को अपनी चपेट में ले लिया है। बाढ़ के कारण यहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। इसी क्षेत्र का जायजा लेने के लिए केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद जा रहे थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story