×

Pilibhit News: पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दंपती समेत तीन लोगों की मौत

Pilibhit News: जिले के न्यूरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां टनकपुर हाईवे पर ग्राम औरिया और जनकपुरी के बीच ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Shishumanjali kharwar
Published on: 24 Nov 2023 6:34 AM GMT
pilibhit news
X

पीलीभीत में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Pilibhit News: जिले के न्यूरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां टनकपुर हाईवे पर ग्राम औरिया और जनकपुरी के बीच ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में दंपती का आठ माह का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, औरिया गांव निवासी अजयपाल अपनी पत्नी सरोज, आठ माह के मासूम बेटे और बहन सुमन के साथ बाइक पर मेला देखकर लौट रहे थे। सरोज की गोद में आठ माह का बेटा था। टनकपुर हाईवे पर औरिया और जनकपुरी के बीच भूसे से लदे ट्रक ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दंपती और बाइक के पीछे बैठी युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं महिला की गोद में बैठा आठ माह का मासूम बेटा छिटककर दूर गिर गया। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। ग्रामीणों ने पीछे चल रहे दूसरे ट्रक को पकड़ लिया। उसमें भूसा भी लदा हुआ था। बताया जा रहा है कि दोनों ट्रकों का मालिक एक ही है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक सप्ताह पूर्व सुमन की हुई थी सगाई

हादसे के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है। एक सप्ताह पहले ही अजय की बहन सुमन की सगाई हुई थी। इस दर्दनाक हादसे ने परिवार की खुषियां एक ही पल में छीन ली। हादसे में घायल मासूम बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story