×

Pilibhit News: सड़क किनारे खड़े लोगों पर पलटा ट्रक, दो की मौत, महिला जख्मी

Pilibhit News: मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को कई घंटे के रेस्क्यू के बाद बाहर निकाला है। जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

Pranjal Gupata
Published on: 24 Aug 2023 4:34 PM GMT

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद के थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के नेशनल हाईवे 730 पर गेहूं से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सड़क किनारे खड़े तीन लोग दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को कई घंटे के रेस्क्यू के बाद बाहर निकाला है। जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

एफसीआई गोदाम से गेहूं लेकर आ रहा था ट्रक

जानकारी के मुताबिक एक 12 टायरा ट्रक गोला एफसीआई गोदाम से गेहूं लेकर पीलीभीत की ओर आ रहा था। तभी पीलीभीत के आसाम चौराहे के पास बीजेपी कार्यालय के सामने अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके नीचे रामचंद्र व उनकी पत्नी हेमवती एवं सूबेदार जो सड़क किनारे खड़े थे, वो ट्रक के नीचे दब गए। सूचना पर दो थानों की पहुंची पुलिस एवं यातायात पुलिस भी मौके पर मौजूद रही, इस दौरान घंटो जाम भी लगा रहा। पुलिस ने जेसीबी व क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा किया। जिसके नीचे से तीनों घायलों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां सूबेदार सिंह व रामचंद्र की मौत हो गई तो वहीं हेमवती को गंभीर अवस्था में भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने महिला की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर व क्लीनर फरार हो गए है।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story