×

Pilibhit News: राजनीति में देने आए हूं लेने नहीं - सांसद वरुण गांधी

Pilibhit News: सांसद वरुण गांधी ने कहा कि एक समय था जब राजनीति को पुण्य का कार्य माना जाता था जहां लोग सोचते थे कि जो राजनीति में आए हैं वो हमें बचाने आए हैं लेकिन आज स्थिति यह है कि आज लोग नेताओं को शक की निगाह से देखते हैं।

Pranjal Gupata
Published on: 10 Oct 2023 4:10 PM GMT
Pilibhit News
X

Pilibhit News (Pic:Newstrack)

Pilibhit News: जनपद में अपनी पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट से सांसद वरुण गांधी मंगलवार को एक दिवसीय जनपद दौरे पर पहुँचे। जाजम सांसद वरुण गांधी ने बरखेड़ा ब्लॉक के करीब 1 दर्जन गांव में जनसभाएं की। जनसंवाद कार्यक्रमों में कहा कि हम एक ऐसे हिंदुस्तान में हैं जिसमें अमीर और गरीब की जिंदगी बराबर नहीं है। हम अपने ही देश में दो अलग अलग हिंदुस्तान देख रहे हैं। एक हिंदुस्तान ऐसा है जिसमें गरीब आदमी को घोर तपस्या करने के बाद भी न्याय नहीं मिलता और एक हिंदुस्तान ऐसा है जिसमें अमीरों के सपने आराम से पूरे होते हैं।

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि एक समय था जब राजनीति को पुण्य का कार्य माना जाता था जहां लोग सोचते थे कि जो राजनीति में आए हैं वो हमें बचाने आए हैं लेकिन आज स्थिति यह है कि आज लोग नेताओं को शक की निगाह से देखते हैं। सांसद ने कहा कि वह दिखावे की राजनीति नहीं करते वह सकारात्मक मुद्दों और उसूलों पर आधारित देश सेवा के लिए राजनीति करते हैं। उनकी राजनीति भ्रष्टाचार, अत्याचार और भेदभाव के खिलाफ है। उन्होंने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि सबने देखा कि मुश्किल समय में कौन उनके साथ खड़ा था। सांसद ने यह भी कहा की चाहें किसानों, नौजवानों, संविदाकर्मियों की बात हो, चाहें आशा बहुओं, आंगनबाड़ी, शिक्षामित्र या फिर परीक्षार्थियों की बात हो हर मुद्दे को हमने उठाया।

वह राजनीति में देने आए हैं लेने नहीं। वह राजनीति से कोई सुख सुविधा नहीं लेते। जनसंवाद कार्यक्रमों के दौरान सांसद ने जनसमस्याएं भी सुनीं। सुबह जनपद में प्रवेश करने पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उन्होनें बरखेड़ा ब्लॉक के ग्राम गाजीपुर कुंडा, भोपतपुर, लखनऊ कला, खगाई, दौलापुर, काजर बोझी, अमखेड़ा, मधुपुरी, लखाखास, सहपुरा, उमरा, आमडार, आर्सिया, अधकटा, गहलुय्या आदि ग्रामों में जनसंवाद कार्यक्रमों को संबोधित किया।

यह लोग रहे मौजूद

सांसद सचिव कमलकान्त, ब्लाक प्रभारी राकेश सहरावत, अमित गंगवार, राम नरेश वर्मा, परमेश्वरी दयाल,सूरज शुक्ला, बबलू वर्मा, बंटी मिश्रा, बालकराम वर्मा, नन्हेंलाल कश्यप, सतीश पांडेय, सोनू पांडेय, रुपेश गंगवार सुरेश श्रीवास्तव,जगदीश भारती, गोधनलाल वर्मा, जीवन लाल वर्मा सत्यपाल वर्मा, हरीश वर्मा, राजेश मिश्रा, देवेन्द्र वर्मा, अवनीश पांडेय, अमित पांडेय, शांति स्वरूप आदि जनसभाओं में मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story