×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Pilibhit News: कैंसर से पीड़ित युवक ने उठा लिया बड़ा कदम, मौत

Pilibhit News: कैंसर से पीड़ित युवक का बरेली के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। जहां से बह बीते दिन ही डिस्चार्ज होकर अपने घर वापस लौटा था।

Pranjal Gupata
Published on: 21 May 2024 5:08 PM GMT
A young man suffering from cancer committed suicide by jumping into the pond
X

कैंसर से पीड़ित युवक ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी: Photo- Newstrack

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में एक युवक ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं मौके पर मौजूद एक शख्स ने युवक को डूबते हुए देखा तो उसको बचाने का प्रयास किया पर तब तक युवक डूब चुका था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तालाब में मृतक युवक के शव की तलाश करने में जुट गई। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने मृतक युवक की चप्पलों से युवक के शव की शिनाख्त की है।

दरअसल, मामला सदर कोतवाली इलाके के गौहनिया तालाब का है जहाँ कोतवाली इलाके के ही चिड़ैयादाह गांव निवासी रिजवान पुत्र नन्ने लाल के रूप में हुई। मृतक युवक अपने पीछे अपनी पत्नी व डेढ़ साल के बच्चे को छोड़कर इस दुनिया से रुखसत हो गया। बताया जा रहा है कि मृतक कैंसर जैसी भयावह बीमारी से ग्रसित था। उसका बरेली के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। जहां से बह बीते दिन ही डिस्चार्ज होकर अपने घर वापस लौटा था।

तालाब में डूबने से युवक की मौत

अपनी बीमारी से परेशान होकर मृतक युवक रिजवान ने बड़ा कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त करने के उद्देश्य से गौहनिया तालाब में छलांग लगा दी जिसके बाद उसकी तालाब में डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तालाब में जाल डालकर उसके शव को बाहर निकाला। मृतक युवक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story