×

बीएचयू में छात्रों ने पिज्जा ब्वॉय को भी नहीं छोड़ा, पिस्टल सटाकर लूट लिया पिज्जा

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी का बिड़ला हॉस्टल यूं तो हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। हॉस्टल के उत्पाती छात्रों ने इस बार एक डिलेवरी ब्वॉय को अपना शिकार बनाया है। हॉस्टल में पिज्जा लेकर पहुंचें जोमैटो कंपनी के डिलेवरी ब्वॉय के साथ मारपीट और पैसे लूट लिए।

Rishi
Published on: 31 March 2019 1:15 PM GMT
बीएचयू में छात्रों ने पिज्जा ब्वॉय को भी नहीं छोड़ा, पिस्टल सटाकर लूट लिया पिज्जा
X

वाराणसी : बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी का बिड़ला हॉस्टल यूं तो हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। हॉस्टल के उत्पाती छात्रों ने इस बार एक डिलेवरी ब्वॉय को अपना शिकार बनाया है। हॉस्टल में पिज्जा लेकर पहुंचें जोमैटो कंपनी के डिलेवरी ब्वॉय के साथ मारपीट और पैसे लूट लिए। डिलेवरी ब्वॉय ने मामले की शिकायत लंका पुलिस थाने में की है।

ये भी देखें :‘मासूम’ उर्मिला को टिकट देकर कांग्रेस ने खेला ‘रंगीला’ दांव

पैसे मांगने पर सटा दिया पिस्टल

जोमैटो के कर्मचारी प्रशांत मिश्रा के मुताबिक ऑर्डर मिलने पर वह बीएचयू के बिड़ला हॉस्टल पहुंचा था। उसका आरोप है कि पिज़्ज़ा डिलेवरी करने वह बिड़ला हॉस्टल के पास पहुंचा। उसने ऑर्डर में दिए गए नंबर पर कॉल किया तो तीन चार की संख्या में छात्र आए। ऑर्डर मिलते ही छात्र बदसलूकी पर उतर आए। जब तक वह कुछ समझ पाता एक छात्र ने उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा दिया और पिज्जा ले लिया। यही नहीं हमलावर छात्रों ने उसके पास से पांच सौ रुपए भी छीन लिए।पिज़्ज़ा बॉय ने लूट की घटना के बाबत लंका थाने में गुहार लगाई है।

ये भी देखें :चौकीदार को पसंद करता है देश, जनता के पैसे पर नहीं पड़ने दूंगा पंजा: PM मोदी

मामले की तफ़्तीश में जुटी पुलिस

बीचयू के बिड़ला हॉस्टल के पास पिज़्ज़ा लूटने की घटना की तफ़्तीश करने में लंका पुलिस लग गई है। लंका थाने के प्रभारी भारतभूषण तिवारी ने बताया जोमैटो के डिलेवरी बॉय ने पिज़्ज़ा लूटने की घटना की सूचना दर्ज कराई है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद खुलासे पर कार्रवाई की जाएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story