×

पुनिया ने SP-BJP पर लगाए आरोप, कहा-होली के बाद कराएंगे दंगे-फसाद

Admin
Published on: 3 March 2016 10:58 AM GMT
पुनिया ने SP-BJP पर लगाए आरोप, कहा-होली के बाद कराएंगे दंगे-फसाद
X

बाराबंकी: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बाराबंकी सांसद पीएल पुनिया ने सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होनें सपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके अलावा उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी आड़े हाथों लिया। पुनिया बाराबंकी में एमएलसी चुनाव के लिए हो रही वोटिंग में मतदान करने पहुंचे थे।

सपा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

सपा सरकार पर गंभीर आरोप मढते हुए पूनिया ने कहा कि सपा सरकार एमएलसी चुनाव में धनबल का प्रयोग और सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है।

पीएम मोदी और अमित शाह पर भी साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए पुनिया ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में इन्होने धर्म के आधार पर देश को और समाज को बांटा, पोलोराइज़ किया। अमित शाह मोदी ने अपने लोगों को अंदर बैठाकर कहा है कि उसी तरह का माहौल बनाकर रखो, माहौल को गर्म करके रखो। यह तो इनकी रणनीति है, आगे आगे देखिएगा यह और भी इस तरह की घटनाएं करेंगे।

होली के बाद हो सकते हैं दंगा फसाद

कांग्रेस सांसद ने कहा, "सूचना मिली है कि यह लोग होली के बाद दंगा फसाद की घटनाओं को अंजाम देंगे और उसको बढ़ाएंगे। मैं समझता हूं कि ऐसे तत्वों से हमको सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री परिषद के सदस्यों की तरफ से बराबर भड़काऊ बयान आ रहे हैं। लेकिन उनके खिलाफ न तो कोई कार्रवाई हो रही है और न ही उनको कोई चेतावनी दी जा रही है। मैं समझता हूं, केंद्र सरकार के लिए यह बड़ी शर्म की बात है।

Admin

Admin

Next Story