×

शाहीन बाग संयोग नहीं प्रयोग है: चुनावी रैली में मोदी ने बोला बड़ा हमला

कड़कड़डूमा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाहीन बाग का मुद्दा उठाया। पीएम ने कहा कि दिल्ली में आतंकी हमले होने बंद हो गए, लेकिन जब इन्ही हमलों के गुनहगारों को बाटला हाउस में मार गिराया गया

Deepak Raj
Published on: 3 Feb 2020 11:13 AM GMT
शाहीन बाग संयोग नहीं प्रयोग है: चुनावी रैली में मोदी ने बोला बड़ा हमला
X

नई दिल्ली। कड़कड़डूमा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाहीन बाग का मुद्दा उठाया। पीएम ने कहा कि दिल्ली में आतंकी हमले होने बंद हो गए, लेकिन जब इन्ही हमलों के गुनहगारों को बाटला हाउस में मार गिराया गया तो उसे फर्जी एनकाउंटर कहा गया।

ये भी पढ़ें-योगी आदित्यनाथ ने केजरीवाल सरकार पर जमकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

यही वे लोग हैं जिन्होंने बाटला हाउस में आतंकियों को मारने पर दिल्ली पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। यहीं वे लोग हैं जो भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वालों को आजतक बचा रहे हैं। दिल्ली के लोग क्या ये भूल सकते हैं, ये वोट बैंक की राजनीति है। तुष्टिकरण की राजनीति है।

संयोग नहीं प्रयोग है शाहीन बाग

पीएम मोदी ने कहा कि क्या ऐसे लोग दिल्ली में विकास के लिए सुरक्षित वातारण दे सकते हैं, कतई नहीं दे सकते हैं। पीएम ने कहा, "सीलमपुर हो, जामिया हो या फिर शाहीन बाग, बीते कुछ दिनों से CAA को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं, क्या ये प्रदर्शन सिर्फ एक संयोग है, जी नहीं ये संयोग नहीं ये एक प्रयोग है।

पीएम नरेंद्र मोदी

इसके पीछे राजनीति का एक ऐसा डिजाइन है जो राष्ट्र के सौहार्द्र को खंडित करने का इरादा रखता है। ये सिर्फ एक कानून का विरोध होता तो सरकार के इतने आश्वासन के बाद खत्म हो जाता।

ये भी पढ़ें-प्राइवेट कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: सरकार लाई ये बेहतरीन स्कीम

वहीं गृह मंत्री अमित शाह भी कई रैलियां करेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भी रोडशो दिल्ली में होने हैं। रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

ये 4 बड़े फैसले! जो मोदी सरकार के शासन में आए और पूरी दुनिया को चौंकाया

रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं

दिल्ली के कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड पर पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए लोगों को भारी भीड़ उमड़ी है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story