×

Lucknow News: प्रधानमंत्री ने नई भर्ती के पुलिसकर्मियों को संबोधित किया, सीएम ने बांटे नियुक्ति पत्र

Lucknow News: यूपी पुलिस में नई भर्ती के सब इंस्पेक्टर को रविवार को लखनऊ में नियुक्ति पत्र जारी किए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नवनियुक्त सभी पुलिसकर्मियों के साथ संवाद भी किया।

Sunil Mishraa
Published on: 26 Feb 2023 8:59 AM GMT
CM Yogi Adityanath
X

CM Yogi Adityanath (photo: Social Media)

Lucknow News: यूपी पुलिस में नई भर्ती के सब इंस्पेक्टर को रविवार को लखनऊ में नियुक्ति पत्र जारी किए गए। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने संदेश दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नवनियुक्त सभी पुलिसकर्मियों के साथ संवाद भी किया। पीएम ने कहा कि ये रोजगार पूरे नौ हजार लोगों के लिए खुशियों की सौगात है।

नई भर्तियों से यूपी पुलिस और ज्यादा ताकतवर हो रही

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूपी का रोजगार मेला 9,055 लोगों को खुश करने की सौगात देकर प्रदेश में सुरक्षा की भावना को और ज्यादा मजबूत कर रहा है। नए भर्तियों के साथ यूपी पुलिस बलवान और बेहतरीन होगा।

युवा सरकारी तंत्र में नई सोच और दक्षता

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जिन युवाओं को आज नियुक्ति पत्र मिला है, उन्हें मेरी ओर से शुभकामनाएं हैं। इसके बाद पीएम ने कहा कि ये प्रतिभावान युवा सरकारी तंत्र में नई सोच और दक्षता लाने में मदद कर रहे हैं।

सीएम योगी ने युवा अफसरों को संदेश दिया

सीएम योगी ने कहा कि अमृत काल में आज भारत ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट की अध्यक्षता कर रहा है। देश-विदेश से आए लोग उत्तर प्रदेश पुलिस के व्यवहार की सराहना कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि यूपी के युवाओं को आज नियुक्ति पत्र देकर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत बनाया है।

डर की वजह से पहले महिलाएं के घरों में कैद

कार्यक्रम के दौरान यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि पहले भर्तियों में सिर्फ खास जातियों की ही भर्ती की जाती थी। लेकिन आज भर्तियां दक्षता और योग्यता के आधार पर की जाती हैं। उन्होंने कहा कि पहले प्रदेश में महिलाएं घरों में कैद रहती थीं। सरकार ने प्रदेश में सुरक्षा का माहौल तैयार किया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story