पांच अप्रैल को सहारनपुर आएंगे पीएम मोदी, कुछ इस तरह की जा रही तैयारी

लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहारनपुर में दस्तक देने जा रहे हैं। वह पांच अप्रैल को यहां भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। 

Aditya Mishra
Published on: 4 April 2019 9:35 AM GMT
पांच अप्रैल को सहारनपुर आएंगे पीएम मोदी, कुछ इस तरह की जा रही तैयारी
X

सहारनपुर: लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहारनपुर में दस्तक देने जा रहे हैं। वह पांच अप्रैल को यहां भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के आगमन से पूर्व यहां पर तैयारियों जोर शोर से की जा रही है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहारनपुर से पहले अमरोह में एक सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे सहारनपुर के नानौता में संबोधित करेंगे।

पीएम के आगमन से पूर्व जिला प्रधासन द्वारा रैली स्थल का निरीक्षण किया गया। पीएम मोदी के हेलीकाप्टर से आने के कारण आज मोकड्रील भी किया गया। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशाासन सुरक्षा व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने में जुटा है।

पीएम योगी की रैली को लेकर जहां भाजपा कार्यकर्ता गांव गांव जाकर प्रचार कर रहे हैं, वहीं रैली में आने वाले लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ेगा। रैली स्थल की ओर जाने वाला मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है।

ये भी पढ़ें...योगी के मंत्री ने राहुल गांधी पर पीएम मोदी की नकल करने का लगाया आरोप

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story