×

चेतन चौहान के निधन पर पीएम मोदी समेत इन दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का शनिवार को निधन हो गया। वे कोरोना से संक्रमित थे। उन्हें लखनऊ के संजय गांधी अस्पताल और बाद में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 2:34 PM GMT
चेतन चौहान के निधन पर पीएम मोदी समेत इन दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक
X
चेतन चौहान की फाइल फोटो

लखनऊ: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का शनिवार को निधन हो गया। वे कोरोना से संक्रमित थे। उन्हें लखनऊ के संजय गांधी अस्पताल और बाद में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शुक्रवार को उनके सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और वह वेंटिलेटर पर चले गए थे। आज उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों ने शोक जताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसे किया याद

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा-चेतन चौहान जी एक बेहतरीन क्रिकेटर होने के साथ एक अच्छे राजनेता भी साबित हुए थे। उन्होंने हमेशा जनता की सेवा और यूपी में बीजेपी को मजबूत करने का काम किया था। दुःख की इस घड़ी में पूरा देश उनके परिवार के साथ खड़ा हैं। ओम शांति !

पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी, श्री चेतन चौहान जी के असामयिक निधन का व्यथित कर देने वाला समाचार प्राप्त हुआ।

सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

प्रभु श्री राम, श्री चौहान जी के परिजनों को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति एवं दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!



क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग

इंडियन क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा है- मैं चेतन चौहान जी के निधन पर अपनी शोक संवेदना प्रकट करता हूं। ओम शांति!



पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर

सचिन ने लिखा है- मैं चेतन चौहान की निधन की खबर पाकर बेहद दुखी हूं। वो हमेशा मुझसे ऐसी बातें किया करते थे जो प्रेरित करने वाली होती थी। वो हमें अपने दिनों की भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ी कहानियां भी सुनाया करते थे।



Newstrack

Newstrack

Next Story