×

PM मोदी ने कुंभ में लगाई आस्था की डुबकी, संगम तट पर की पूजा-अर्चना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को प्रयागराज कुंभ पहुंचे। यहां उन्होंने संगम में आस्था की डुबकी लगाई। पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। संगम में डुबकी लगाने के बाद पीएम मोदी ने पवित्र संगम पर मंत्रोच्चार के साथ मां गंगा की पूजा अर्चना भी की।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Feb 2019 11:13 AM GMT
PM मोदी ने कुंभ में लगाई आस्था की डुबकी, संगम तट पर की पूजा-अर्चना
X

प्रयागराज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को प्रयागराज कुंभ पहुंचे। यहां उन्होंने संगम में आस्था की डुबकी लगाई। पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। संगम में डुबकी लगाने के बाद पीएम मोदी ने पवित्र संगम पर मंत्रोच्चार के साथ मां गंगा की पूजा अर्चना भी की। साथ ही उन्होंने त्रिवेणी संगम में दुग्धाभिषेक भी किया।

यह भी पढ़ें.....आत्महत्या करने वाले IPS अधिकारी ने सुसाइड नोट में CM ममता पर लगाए गंभीर आरोप

इसके बाद पीएम मोदी कुंभ मेले में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों व स्वच्छाग्रहियों के पैरे धोए। इसके बाद पीएम मोदी ने उनको सम्मानित भी किया। यह वो लोग हैं, जिन्होंने कुंभ के आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान किया है।

यह भी पढ़ें.....बीएसए ने राष्ट्रपति पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले शिक्षक को किया सस्पेंड

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का यह प्रयागराज दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और योगी आदित्यनाथ समेत पार्टी के कई बड़े नेता पहले ही यहां डुबकी लगा चुके हैं। योगी आदित्यनाथ ने तो कैबिनेट की मीटिंग भी प्रयागराज में की थी, और उनके कई मंत्रियों ने एक साथ यहां स्नान किया था।

यह भी पढ़ें.....बलरामपुर: अल्पसंख्यक आयोग ने मसूद रजा प्रकरण में डीएम-एसपी और बजाज चीनी मिल के जीएम को किया तलब

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story