×

PM Modi Meerut Rally : पीएम मोदी बोले, अयोध्या में कभी राम मंदिर बनेगा लोगों को सपना लगता था

PM Modi Meerut Rally Live : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्रांतिकारियों की धरती मेरठ से चुनावी शंखनाद किया। उन्होंने विपक्ष पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के किये कार्यों का खामियाजा पूरा देश भुगत रहा है।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 31 March 2024 11:43 AM GMT (Updated on: 31 March 2024 11:43 AM GMT)

PM Modi Meerut Rally Live : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्रांतिकारियों की धरती मेरठ से चुनावी शंखनाद किया। उन्होंने विपक्ष पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के किये कार्यों का खामियाजा पूरा देश भुगत रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को सरकार किसी भी हालत में नहीं छोड़ेगी, उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी, ये मोदी की गारंटी है। मेरठ रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रालोद प्रमुख जयंत चौधरी सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे।

पीएम मोदी का भाषण सुनें


.


Live Updates

  • 31 March 2024 10:13 AM GMT

    मंच पर पहुंचे पीएम मोदी, सीएम ने किया स्वागत

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर पहुंच चुके हैं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। मंच पर मौजूद नेताओं ने पीएम मोदी को मेरठ बल्ला, किसान का हल और लकड़ी से बना राम मंदिर देकर स्वागत किया।

    पीएम मोदी के साथ मंच पर एनडीए के कई बड़े नेता भी मौजूद हैं। पीएम मोदी यहीं से लोकसभा चुनाव शंखनाद करेंगे। पीएम मोदी ने चुनावी रैली से पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सियासत काफी गरमा गई है। पीएम की रैली को असर पश्चिमी उत्तर प्रदेश की लगभग 28 सीटों को साधने की कोशिश करेंगे। जाट लैंड से मशहूर मेरठ की धरती से पीएम मोदी जाट वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे। 

  • 31 March 2024 10:07 AM GMT

    अरुण गोविल ने चौधरी चरण सिंह की धरती को किया नमन

    मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अरुण गोविल ने मंच पर पहुंच कर माईक संभाला है। उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी चरण सिंह की धरती को नमन करते हैं। 

  • 31 March 2024 10:04 AM GMT

    RLD प्रमुख जयंत चौधरी भी पहुंचे मंच पर

    मेरठ की रैली में चौधरी जयंत सिंह भी मंच पर पहुंच चुके हैं। रालोद के समर्थकों ने उनका नारे लगाकर अभिवादन किया। इस दौरान चौधरी चरणसिंह अमर रहें के नारे भी लगाए गए।

  • 31 March 2024 10:01 AM GMT

    पीएम की रैली से पहुंचे ये बड़े नेता

    प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सभा स्थल मेरठ पहुंचे हैं। इसके साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, और ओमप्रकाश राजभर मंच पर रैली स्थल पहुंच चुके हैं। 

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story