×

PM मोदी ने हर हर महादेव लिख शेयर किया काशी का ये वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

पीएम मोदी ने आज काशी में कई परियोजनाओं का शिलान्यास तो कई पूरे हुए कार्यों का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने पहले वाराणसी-प्रयागराज 6-लेन हाइवे के चौड़ीकरण का लोकार्पण किया।

Newstrack
Published on: 30 Nov 2020 4:52 PM GMT
PM मोदी ने हर हर महादेव लिख शेयर किया काशी का ये वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल
X
PM मोदी ने शेयर किया कशी का ऐसा वीडियो, हो गया वायरल

वाराणसीः बाबा भोलेनाथ की नगरी काशी में सोमवार को देव दीपावली के मौके पर अद्भुत नजारा देखने को मिला। गंगा के 84 घाट 15 लाख से अधिक दीपों की रोशनी से जगमगा उठे। इस बार देव दीपावली का यह उत्सव इसलिए भी खास हो गया क्योंकि अर्ध चंद्राकार घाटों पर इस अलौकिक दृश्य को निहारने के लिए खुद काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद थे। पीएम मोदी ने दीप प्रज्ज्वलित कर दीप दान किया।

ये भी पढ़ें: Dev Deepawali: मां गोमती की भव्य आरती, दीपों से जगमगाया मनकामेश्वर घाट

6-लेन हाइवे के चौड़ीकरण का लोकार्पण

पीएम मोदी 6 वर्षों से काशी से सांसद हैं। यह पहला मौका था जब वे देव दीपावली उत्सव के साक्षी बने। पीएम मोदी ने आज काशी में कई परियोजनाओं का शिलान्यास तो कई पूरे हुए कार्यों का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने पहले वाराणसी-प्रयागराज 6-लेन हाइवे के चौड़ीकरण का लोकार्पण किया।

Dev Dipawali PM Modi

गौरतलब है कि 73 किलोमीटर के इस हाइवे के चौड़ीकरण पर 2447 करोड़ रुपया खर्च किया गया है। इसके बाद पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा- अर्चना की। इसके बाद पीएम मोदी ने दीप जलाकर देव दीपावली महोत्सव का शुभारंभ किया। यहां पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाव से चेत सिंह घाट पर आयोजित लाइट एंड साउंड शो का भी आनंद लिया।

ये भी पढ़ें: सस्ते आलू-प्याज के दावे बेमानी, जमाखोरों के आगे बेबस योगी सरकार: अजय कुमार

पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि इसी अवसर का पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भगवान शिव की धुन सुनाई दे रही है और पीएम मोदी भी उस धुन में डूब कर उसका आनंद ले रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। और लोग जम कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।



साथ ही इस वीडियो को शेयर करते वक्त पीएम ने हर हर महादेव का कैप्शन दिया है। इस वीडियो में पीएम मोदी खुद शिव धुन के साथ गुनगुनाते हुए देखे जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि पीएम मोदी की महादेव के प्रति भक्ति साफ झलक रही है।

Newstrack

Newstrack

Next Story