×

Hapur News: खाकी वर्दी की बर्बरता,ई-रिक्शा चालक पर बरसाये डंडे, टूटी हाथ की उंगली

Hapur News: हापुड में पुलिस की बर्बरता सामन आयी है। पुलिसकर्मी ने रिक्शा चालक पर डंडे बरसाते हुए उसके हाथ की उंगली तोड़ डाली, जिससे पीड़ित बुरी तरह लहूलुहान हो गया।

Avnish Pal
Published on: 11 July 2023 2:14 PM GMT

Hapur News: हापुड में पुलिस की बर्बरता सामन आयी है। पुलिसकर्मी ने रिक्शा चालक पर डंडे बरसाते हुए उसके हाथ की उंगली तोड़ डाली, जिससे पीड़ित बुरी तरह लहूलुहान हो गया। रिक्शा चालकों ने आरोपी पुलिसकर्मी के विरुद्ध केस दर्ज कराने के साथ ही पीड़ित को मुआवजा दिलाए जाने की मांग की है।

आखिर क्या था पूरा घटनाक्रम

दो राजधानियों को जोड़ने वाले मार्ग दिल्ली से लखनऊ नेशनल हाईवे पर स्थित अतिव्यस्ततम गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के स्याना चोपले पर मंगलवार की शाम को एक पुलिसकर्मी ने ई-रिक्शा लेकर जा रहे मजदूर पर डंडो की बरसात कर दी। डंडा लगने से पीड़ित के एक हाथ की उंगली टूट गई। वहीं इस घटना में ई-रिक्शा चालक महिपाल सिंह निवासी न्यू राजीव नगर बुरी से तरह लहूलुहान हो गया। वहां खड़े दूसरे ई-रिक्शा चालक आनन-फानन में एक स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए और उपचार कराया।

पीड़ित की जुबानी

घायल ई-रिक्शा चालक का कहना है कि उसका कोई भी कसूर नहीं था लेकिन वहां खड़े एक पुलिसकर्मी ने मनमानी की। उस पर डंडे बरसा दिये। जिससे उसके हाथ की उंगली टूट गई है। और वह अब कई सप्ताह तक ई-रिक्शा चलाने से वंचित हो गया है। जिसके कारण उसके परिवार के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया। ई-रिक्शा चालक महिंद्र, अनिल, अजय, सुनील ने आरोपी पुलिसकर्मी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराते हुए पीड़ित मजदूर को उचित मुआवजा दिलाए जाने की मांग की है।

पुलिस के जिम्मेदारों ने जाँच कर कार्यवाही का दिया भरोसा

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह का कहना है कि इस तरह के किसी भी घटनाक्रम के विषय में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है अगर शिकायत आती है तो मामले की जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story