Lakhimpur Kheri News: नहीं रुक रहा कार स्टंट का सिलसिला, 03 छात्रों की गाड़ी सीज

Lakhimpur Kheri News: इनके खिलाफ कुल 48,000 रुपये का शमन शुल्क अधिरोपित किया गया है। एसपी खीरी ने कोतवाली मोहम्मदी को निर्देश देते हुए शिव मोहन जी द्वारा बताया गया है कि गाड़ी को सीज कर जुर्माना वसूला जाएगा।

Himanshu Srivastava
Published on: 22 Feb 2023 2:24 PM GMT
Lakhimpur Kheri car stunts
X

Lakhimpur Kheri car stunts (Social Media)

Lakhimpur Kheri News: जनपद में कार स्टंट का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर फेयरवेल पार्टी में छात्रों ने कार पर सवार होकर खतरनाक तरीके से स्टंट किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छात्रों की 03 कारों को एमवी एक्ट के अंतर्गत सीज किया है। इनके खिलाफ कुल 48,000 रुपये का शमन शुल्क अधिरोपित किया गया है। एसपी खीरी ने कोतवाली मोहम्मदी को निर्देश देते हुए शिव मोहन जी द्वारा बताया गया है कि गाड़ी को सीज कर जुर्माना वसूला जाएगा।

कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्रान्तर्गत यूडी पब्लिक स्कूल, मोहम्मदी के इंटरमीडिएट में पढ़ने वाले कुछ छात्रों का स्कूल में हुई फेयरवेल पार्टी के पश्चात कारों से खतरनाक तरीके से वाहन चलाते हुए स्टंट करने का एक वीडियों सोशल मीडिया पर आज दिनांक 22.02.2023 को वायरल हुआ।

पुलिस अधीक्षक लखीमपुर खीरी, गणेश प्रसाद साहा द्वारा वायरल वीडियों का संज्ञान लेते हुए प्रभारी निरीक्षक यातायात पुलिस खीरी को वायरल वीडियो को ट्रेस करते हुए विधिक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया था। इसी क्रम में जांच के दौरान उक्त प्रकरण कोतवाली मोहम्मदी पर पाये जाने पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मोहम्मदी मय हमराही उ0नि0 रूद्रप्रकाश पाण्डेय द्वारा आज दिनांक 22.02.2023 को मोहम्मदी पुलिस द्वारा वायरल वीडियों में स्टंट करने वाले छात्रों की 03 कारों को धारा 207 एमवी एक्ट के अंतर्गत सीज करते हुए कुल 48,000 रूपये का शमन शुल्क अधिरोपित किया गया है।

पहले भी सामने आये थे स्टंटबाजी के मामले

आपको बताते चलें कुछ ही दिनों पहले स्कूली बच्चों का स्टंट करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था पुलिस अधीक्षक लखीमपुर खीरी ने वीडियो को संज्ञान में लेकर एमबी एक्ट में 12 गाड़ियों को जीतकर और जुर्माना वसूला गया था।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story