×

Bulandshahr News: पुलिस-प्रशासन, कवियों, माननीयों, व्यापारियों ने पत्रकारों संग खेली फुलों की होली, भाईचारे के साथ होली मनाने की अपील

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में मीडिया क्लब के होली मिलन समारोह में होली की धूम रही। अधिकारियों, पत्रकारों, कवियों, व्यापारियों और माननीयों ने फूलो की होली खेली।

Sandeep Tayal
Published on: 7 March 2023 5:27 PM GMT
Bulandshahr News: पुलिस-प्रशासन, कवियों, माननीयों, व्यापारियों ने पत्रकारों संग खेली फुलों की होली, भाईचारे के साथ होली मनाने की अपील
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में मीडिया क्लब के होली मिलन समारोह में होली की धूम रही। अधिकारियों, पत्रकारों, कवियों, व्यापारियों और माननीयों ने फूलो की होली खेली। राधा-कृष्ण स्वरूपों संग जमकर फूलों वाली होली खेली। डीएम और एसएसपी और माननीयों ने लोगो से भाईचारे के साथ होली मनाने की अपील की।

बुलंदशहर मीडिया क्लब के तत्वावधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें कवि अक्षय कुमार अक्षय, आलोक बेजान, मोहित शौर्य व मनोज कुमार मनोज ने काव्य पाठ प्रस्तुत कर जहां सिस्टम पर तंज कसे तो आलोक बेजान ने लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया। यही नहीं राधा-कृष्ण स्वरूपों संग भी अगुंतकों ने जमकर फूलों वाली होली खेली और राधा-कृष्ण के भजनों पर अगुंतक जमकर झूमे।

भाई चारे के साथ होली खेलने की अपील

बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह ने होली पर्व के महत्व पर प्रकाश डाला और लोगों से मिलजुलकर भाई चारे के साथ होली खेलने की अपील की। एसएसपी श्लोक कुमार ने होली पर्व पर खुशियों को बांटकर उन्हें दोगुना करने की बात कही, साथ ही लोगों से साम्प्रदायिक सौहार्द बढ़ाने की भी अपील की। सांसद डा. भोला सिंह ने तो होली मिलन समारोह में मिले प्रतीक चिन्ह को ग्रहण करते हुए कहा कि पत्रकार और सरकार दोनों ही लोकल फॉर वोकल पर काम कर रहे हैं, अन्नदाता का उत्पाद सौभाग्य की है बात।

स्याना के विधायक देवेंद्र लोधी ने तो चुटकुले सुनाकर आगुंतकों को प्रसन्न कर दिया। बुलंदशहर मीडिया क्लब के अध्यक्ष सूर्य भूषण मित्तल, संदीप तायल, अनुभव शर्मा, सौरभ शर्मा, प्रवेंद्र लोधी, शहनवाज चैधरी, प्रशांत कुमार, राजू चैधरी, मोहसिन, चेतन शर्मा सहित उपस्थित समस्त बुलंदशहर मीडिया क्लब की टीम ने डीएम, एसएसपी, सांसद, विधायक, आईपीएस अनुकृति शर्मा, एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी, एडीएम प्रशासन डा. प्रशांत भारती, एडीएम वित्त, एसपी देहात बजरंगबली चैरसिया, जेल अधीक्षक आरके जयसवाल, आईएमए के अध्यक्ष डा. संजीव अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष अनील शिशोदिया, वरिष्ठ व्यापारी नेता अनिल देशभक्त, बीएसएफएस के जिला प्रभारी रविंद्र गोयल आदि का ढोल नगाड़ों की थाप पर माल्यार्पण कर स्वागत किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story