×

Sitapur Police Encounter: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, तीन शातिर बदमाश गोली लगने से घायल

Sitapur Police Encounter: पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, बैंक मित्र अंबुज वर्मा के साथ हुई लूट के दौरान हत्या के मामले में फरार चल रहे थे।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 March 2022 10:29 AM GMT
Police Encounter: Police and miscreants encounter, three vicious miscreants injured in bullets
X

सीतापुर: पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस (UP Police) का आपरेशन लंगड़ा (operation Langada) लगातार जारी है। आज पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम (Police and Crime Branch Team) की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। यह बदमाश बैंक मित्र अंबुज वर्मा के साथ हुई लूट के दौरान हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसपी आरपी सिंह के द्वारा 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। गिरफ्तार बदमाशों में दो सगे भाई शामिल है।

बता दें कि आज भोर में हुई मुठभेड़ में गोली लगने से तीनों बदमाश बबलू कुमार, गोपाल उर्फ ओबिंदर व रवि मिश्रा घायल हो गए। यह घायल बदमाश शाहजहांपुर व हरदोई जनपद के रहने वाले हैं। बदमाशों के पास से 3 अवैध तमंचा भारी संख्या में जीवित व खोखा कारतूस लूट में प्रयोग की गई।

पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़

बाइक सहित 28 हजार रुपए की नकदी बरामद हुई। पुलिस ने तीनों बदमाशों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ (encounter of miscreants with police) रामपुर कला थाना क्षेत्र (Rampur Kala Thana Area) में पड़ने वाले कदूनी के पास चौधरी स्टेडियम के पास हुई।

पांच मार्च की घटना

बताते चलें की 5 मार्च को जब बैंक मित्र अंबुज वर्मा अपने भाई के साथ बैंक जा रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने अंबुज की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी और रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए थे।

28000 रुपये की नगदी तीन तमंचा बरामद

वह इस पूरे मामले को लेकर एएसपी एनपी सिंह ने बताया कि हमारी पुलिस और स्वाट टीम की आज भोर सुबह बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। जिसमें तीन कुख्यात शातिर अपराधी गिरफ्तार हुए हैं । जिसमें से दो अपराधी शाहजहांपुर जनपद व एक हरदोई जनपद का रहने वाला है। विगत 1 सप्ताह पहले बैंक मित्र से लूट के दौरान गोली मारकर हत्या के मामले में यह सभी बदमाश वांछित चल रहे। थे पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है इनके पास से पुलिस ने 28000 रुपये की नगदी तीन तमंचा व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story