×

पुलिस का गुंडा राज: दिन दहाड़े दरोगा कर रहे मारपीट, दुकानदारों की हालत खराब

फफूंद थाने में तैनात दरोगा का देवरपुर में सब्जी बेच रहे गरीब दुकानदारो के साथ मारपीट कर रुपये छीनने का मामला अभी निपटा नही था कि फफूंद कस्बा के मुरादगंज तिराहे पर एक दुकानदार को दुकान से खींचकर सरे आम उसके साथ में मारपीट कर दी।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 11:02 AM GMT
पुलिस का गुंडा राज: दिन दहाड़े दरोगा कर रहे मारपीट, दुकानदारों की हालत खराब
X
पुलिस का गुंडा राज: दिन दहाड़े दरोगा कर रहे मारपीट, दुकानदारों की हालत खराब

औरैया। पुलिस जनता की रक्षा के लिए होती है मगर जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर ऐसे समाज का क्या हश्र होगा यह आप स्वयं ही जान सकते हैं। ऐसा ही एक मामला गत दिनों जनपद औरैया के थाना फफूंद क्षेत्र में देखने को मिला। जिसमें एक उपनिरीक्षक ने एक व्यापारी को बिना बात के पीटा इसके बाद उसे थाने में बंद कर दिया। जैसे ही उसके अन्य साथी थाने पहुंचकर घेराव करते हुए नारेबाजी करने लगे आनन-फानन में पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

पुलिस कर रही दुकानदारो के साथ मारपीट

फफूंद थाने में तैनात दरोगा का देवरपुर में सब्जी बेच रहे गरीब दुकानदारो के साथ मारपीट कर रुपये छीनने का मामला अभी निपटा नही था कि फफूंद कस्बा के मुरादगंज तिराहे पर एक दुकानदार को दुकान से खींचकर सरे आम उसके साथ में मारपीट कर दी। बाद में थाने में ले जाकर बंद कर दिया। मामला बढ़ता देख थानाध्यक्ष ने तत्काल दुकानदार को थाने से छोड़ा।

पुलिस की बढ़ी तानाशाही

कस्बा के मुरादगंज तिराहे पर अमरीश कुमार पुत्र राम औतार राजपूत निवासी मोहल्ला भराव कस्बा फफूंद मिठाई की दुकान किये हुये है। 16 नवम्बर दिन सोमवार को भैया दूज की दोपहर को फफूंद थाने में तैनात दरोगा अपने हमराही के साथ मे मुरादगंज तिराहे पर पहुंचे और दुकान के सामने गाड़ी लगा दी। काफी देर हो जाने के वाद पीडित दुकानदार ने गाड़ी को आगे लगाने के लिए कहा तो दरोगा जी का पारा चढ़ गया और दुकानदार को दुकान के अंदर से खींचकर जमकर उसके साथ मे मारपीट कर दी। दुकानदार को गाड़ी में डालकर थाने ले आये और हवालात में बंद कर दिया। पड़ोसी दुकानदार भी थाने पहुंच गये।

ये भी पढ़ें:RBI की ताबड़तोड़ कार्रवाई: ग्राहकों को तगड़ा झटका, इस बैंक से पैसे निकालने पर रोक

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201118-WA0101-1.mp4"][/video]

दरोगा ने कार्यवाही का आश्वासन दिया

मामला थानाध्यक्ष राजेश सिंह को पता चलने पर आनन - फानन में थानाध्यक्ष ने पीडित दुकानदार को हवालात से निकाल कर छोड़ दिया और दरोगा के ऊपर कार्यवाही का आश्वासन दिया। दो दिन बीत जाने के वाद भी दरोगा अरविंद तरार के ऊपर कार्यवाही नही होने पर बुधवार को आधा सैकड़ा दुकानदारों ने अपनी दुकान बंद करके पुलिस अधीक्षक को प्रर्थना पत्र देने मुख्यालय पहुचे। जहां पुलिस अधीक्षक को सारी घटना बताई। पीडित दुकानदार का कहना है कि जब तक दरोगा के ऊपर कार्यवाही नही होगी तब तक हम लोग दुकान नही खोलेंगे।

ये भी पढ़ें:69 हजार शिक्षक भर्ती मामला: शिक्षामित्रों को SC से झटका, बढ़े हुए कट ऑफ को कोर्ट ने सही ठहराया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

रिपोर्टर : प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

Newstrack

Newstrack

Next Story