×

करोड़ों के सोने की चोरी करने वाले को पुलिस ने पकड़ा, जेवरात किए बरामद

Dharmendra kumar
Published on: 11 Feb 2019 11:14 AM GMT
करोड़ों के सोने की चोरी करने वाले को पुलिस ने पकड़ा, जेवरात किए बरामद
X

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुजरात की एक ज्वैलरी शाप पर हाथ साफ कर करोड़ो के जेवरात उड़ाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से लाखों रुपए कीमत के जेवरात बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें.....राफेल लड़ाकू विमान: मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

सुल्तानपुर के एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि जले में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस टीम सर्च आॅपरेशन चल रहा था। पुलिस टीम सीओ सिटी श्याम देव के नेतृत्व में कोतवाली नगर और स्वाट टीम रात के समय सर्च आॅपरेशन में थी। उसी समय मुखबिर से सूचना मिली कि एक शातिर चोर बस स्टाप के दक्षिणी गेट के पास खड़ा है और किसी चोरी की किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

यह भी पढ़ें.....त्रिपुरा : PM के कार्यक्रम में मंत्री ने महिला मंत्री को गलत ढंग से छूआ !

सूचना पर कोतवाली और स्वाट टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। जिसकी पहचान जिले के मोतिगरपुर थाना अंतर्गत मुड़हा गांव निवासी मोहन गुप्ता पुत्र रामनेवल गुप्ता के रुप में हुई। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि सुरत गुजरात मे किरण जेम्स ज्वेलरी कारखाने में काम करने के दौरान उसने साथियोx के साथ मिलकर कारखाने से सोना चुराया था और चुराये हुये सोने से आभूषण बनवाये हैं।

यह भी पढ़ें.....गंगा में डूबते दो भाई को बचाने को नानी और मौसी ने लगा दी छलांग

पुलिस ने उसके पास से सोने कि एक सिकड़, सोने का एक ब्रेसलेट, सोने कि एक चेन समेत लाॅकेट और दो सोने की अंगूठी बरामद किया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story