×

40 सेकेंड में दिखाई थी हाथ की सफाई, ढ़ाई लाख से एक हफ्ते भी नहीं कर पाए मौज

40 सेकेंड में हाथ की सफाई कर दिन दहाड़े बाइक की डिग्गी से सप्ताह भर पहले दो लाख 49 हजार रूपए उड़ाने वाले शातिरों की गर्दन तक आखिर पुलिस के लम्बे हाथ पहुंच ही गए। पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले चार सदस्यों को 98 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Jan 2020 3:26 PM GMT
40 सेकेंड में दिखाई थी हाथ की सफाई, ढ़ाई लाख से एक हफ्ते भी नहीं कर पाए मौज
X

अमेठी: 40 सेकेंड में हाथ की सफाई कर दिन दहाड़े बाइक की डिग्गी से सप्ताह भर पहले दो लाख 49 हजार रूपए उड़ाने वाले शातिरों की गर्दन तक आखिर पुलिस के लम्बे हाथ पहुंच गए। पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले चार सदस्यों को 98 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी मौके का फायदा उठाकर भाग निकला है।

पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉ. ख्याति गर्ग के नेतृत्व में अपराधियों की धर पकड़ के लिए अभियान चलवाया जा रहा था। इस क्रम में आज जामो थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक रतन सिंह ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी रवीन्द्र कुमार उर्फ बबलू पुत्र रामप्रीत बरुआर निवासी कोल्हुआ थाना मोतीगंज जनपद गोण्डा, प्रदीप कुमार पुत्र रामऔतार बरुआर निवासी माधौगंज थाना धानेपुर जनपद गोण्डा, रामस्वरुप पुत्र श्यामलाल बरुआर निवासी डुमरियागंज थाना वजीरगंज जनपद गोण्डा, रघुवीर पुत्र खेदूराम बरुआर निवासी डुमरियागंज थाना वजीरगंज जनपद गोण्डा को गोरियाबाद को नहर पुलिया से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान में आर्मी चीफ बाजवा ने PM इमरान का किया तख्तापलट! ये है बड़ा सबूत

उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति अन्धेरे का फायदा उठाकर भाग गया। अभियुक्त रवीन्द्र की तलाशी से एक तमंचा 2 कारतूस 315 बोर व चोरी के रुपए 26,200 व अभियुक्त प्रदीप की तलाशी से चोरी के रुपए 19,500 व रामस्वरुप की तलाशी से चोरी के रुपए 27,700 व रघुवीर की तलाशी से चोरी के रुपए 24,800 बरामद हुआ है। थाना जामो पर विधिक कार्यवाही कर सभी को जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें...ईरानी लड़ाकू महिलाएं: अमेरिका भी लड़ने से पहले सोचेगा 10 बार

एसपी ने बताया कि 7 जनवरी को पृथ्वी राज सिंह पुत्र स्व. रामदुलारे सिंह निवासी सूरतगढ़ थाना जामो ने तहरीर दी थी कि दिन में लगभग 11:30 बजे बैंक ऑफ बड़ौदा जामो से 2,49,000 रुपए निकलवाकर मैं सन्दीप मेडिकल स्टोर पर दवा लेने लगा और मोटरसाइकिल वहीं खड़ी कर दी। पीछे से एक आदमी नीली जैकेट पहने हुए मेरी डिग्गी को खोलकर रुपयों से भरा बैग लेकर अपने दूसरे साथी के साथ बाइक पर बैठ कर भाग गया। इस पर थाना जामो पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story