×

Muzaffarnagar News: कार के पीछे डोरी से कुत्ता घसीटने का मामला, आरोपित पकड़ा गया तो ये निकला मामला

Muzaffarnagar News Today: मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक कार के पीछे कुत्ते को बांधकर खींचा जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 27 Nov 2022 4:22 PM GMT
X

कार के पीछे डोरी से कुत्ता घसीटने का मामला

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक कार के पीछे कुत्ते को बांधकर खींचा जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र की है, जहां बीती 25 नवंबर को हामिद नाम का एक व्यक्ति एक मृत कुत्ते को अपनी कार के पीछे बांधकर खींचते हुए ले जा रहा था। इस दौरान इस घटना को किसी राह चलते बाइक सवार ने पीछे से अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

घर के बाहर एक आवारा कुत्ता मरा पड़ा था: आरोपित

इस संबंध में आरोपित हामिद बेग पुलिस कब्जे में सफाई देते हुए कहा कि घर के बाहर एक आवारा कुत्ता मरा पडा था। दो दिन हो गए थे भयानक बदबू के चलते बैठना मुश्किल था। सफाई कर्मियों को फोन कर कुत्ते की लाश उठाने को कहा लेकिन सब अनसुना कर रहे थे। घर के लोग बीमार न पड़ जाएं इसलिए खुद अपनी मारुति ओमनी कार के पीछे कुत्ते की लाश को बांधकर दूर जंगल में डालने जा रहा था। तभी किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

वीडियो के वायरल होने पर क्षेत्रीय जनता में रोष के चलते पुलिस ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी व्यक्ति हामिद के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 3 और 11 में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही घटना में प्रयुक्त कार को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर सीज कर दिया है।

थाना कोतवाली में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया: SP

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि आज सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है जो थाना कोतवाली क्षेत्र का था इस वीडियो में एक गाड़ी एक कुत्ते को खींचते हुए लेकर जा रही है वीडियो का तुरंत संज्ञान लेते हुए थाना कोतवाली में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जो आरोपी व्यक्ति है उसे हिरासत में लेकर गाड़ी को सीज कर दिया गया है आगे की वैधानिक कार्रवाई इस मामले में की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story