×

बाराबंकी: अंतर्जनपदीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह लोग पहले घूम कर वाहनों की रेकी करते थे और लापरवाह तरीके से या फिर सुनसान जगह पर खड़ी की गयी मोटरसाइकिल को यह लोग गायब कर देते थे।

Dharmendra kumar
Published on: 23 Jan 2021 5:10 PM GMT
बाराबंकी: अंतर्जनपदीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
X
बदमाश मोटरसाइकिल की चोरी सिर्फ बाराबंकी में ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों जैसे अयोध्या, सुल्तानपुर, रायबरेली आदि जनपदों में भी करते थे।

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक शनिवार को एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश पुलिस ने किया जो सिर्फ बाराबंकी ही नहीं बल्कि आसपास के कई जिलों में मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन चोरी करके पुलिस की नाक में दम कर रखा था। पुलिस ने इनके कब्जे से तीन चोरी की मोटर साइकिल, 6 मोबाइल फोन, एक चाकू और एक तमंचा मय कारतूस बरामद कर लिया है।

यह बदमाश मोटरसाइकिल की चोरी सिर्फ बाराबंकी में ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों जैसे अयोध्या, सुल्तानपुर, रायबरेली आदि जनपदों में भी करते थे।

बाराबंकी में चोरी की गयी तीन मोटरसाइकिल यह बेचने की फिराक में थे, लेकिन बेचने से पूर्व ही यह दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस के मुताबिक, इनके ऊपर गैंगस्टर सहित एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें...सीएम योगी का ड्रीम प्रोजेक्ट विंध्‍य कारिडोर, जानें विंध्यवासिनी मंदिर में होगा क्या खास

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह लोग पहले घूम कर वाहनों की रेकी करते थे और लापरवाह तरीके से या फिर सुनसान जगह पर खड़ी की गयी मोटरसाइकिल को यह लोग गायब कर देते थे। यह लोग लोगों से किसी बहाने उसका मोबाइल फोन मांग लेते थे और फिर नजर बचा कर रफूचक्कर हो जाते थे।

ये भी पढ़ें...बिकरू कांड: गलत आपराधिक इतिहास पेश कर फंसी पुलिस, कोर्ट ने किया तलब

यह सभी शातिर अपराधी हैं और इनके ऊपर गैंगस्टर सहित एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें पंजीकृत हैं। इनके कब्जे से तीन चोरी की मोटरसाइकिल, 6 मोबाइल फोन, एक चाकू और एक तमंचा समेत कारतूस बरामद कर लिया है।

रिपोर्ट: सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story