×

बेलगाम खाकीः प्रतापगढ़ एमएलए के बाद रायबरेली BJP नगर अध्यक्ष शिकार

गुरुवार को बीजेपी नगर अध्यक्ष अखिलेश तिवारी को सूचना मिली कि एक महिला के साथ लूट की वारदात अंजाम पाई है।

Narendra Singh
Report By Narendra Singh
Published on: 8 April 2021 10:35 AM GMT
बेलगाम खाकीः प्रतापगढ़ एमएलए के बाद रायबरेली BJP नगर अध्यक्ष शिकार
X

photos (social media)

रायबरेली : जरा गौर से देखिए, ये बीजेपी के नगर अध्यक्ष हैं। जिन्हें एसओ मिल एरिया वर्दी का रौब दिखा रहे हैं। इनका जुर्म है कि इन्होंने क्षेत्र में लूट की वारदात की खबर एसओ साहब को दिया। लूटेरों को पकड़ने के बजाए एसओ साहब इन्हें ही हिरासत में लेकर थाने पहुंच गए।

बीजेपी नगर अध्यक्ष अखिलेश तिवारी

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को बीजेपी नगर अध्यक्ष अखिलेश तिवारी को सूचना मिली कि एक महिला के साथ लूट की वारदात अंजाम पाई है। सूचना मिलते ही बीजेपी नेता ने मिल एरिया थाने के इंचार्ज बृजेश राय को घटना की सूचना दिया। इस सूचना पर एसओ बौखला गए। आरोप है कि एसओ ने लूट की घटना मिलने पर नाकाबंदी करने के बजाए बीजेपी नगर अध्यक्ष को ही हिरासत में ले लिया।

विद्याशंकर सोनकर

वहीं इस मामले में पंचायत चुनाव के प्रभारी बनाए गए विद्याशंकर सोनकर को जब फोन किया गया तो उन्होंने इस मामले पर फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। बीजेपी नगर अध्यक्ष अखिलेश तिवारी की मानें तो मिल एरिया थाना क्षेत्र में अवैध खनन और ड्रग्स का गोरखधंधा चलवा रहे हैं। इसकी मैंने कई बार शिकायत की थी, जिससे वो पहले से खुन्नस में थे।

photos (social media)

बीजेपी नगर अध्यक्ष समर्थकों के साथ थाने में धरने पर बैठ गए

आज मेरे सूचना देने के बाद उन्होंने मुझे ही हिरासत में ले लिया और बदसलूकी की। एसओ मुझे चोर कह रहे हैं, अब वो साबित करें कि मैं चोर हूं। फिलहाल अब बीजेपी नगर अध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ थाने में ही धरने पर बैठ गए हैं। इस पूरे मामले में वीडियो सामनें आने के बाद रायबरेली एसपी श्लोक कुमार ने प्रकरण का संज्ञान लिया है। उन्होंने पूरे मामले की जांच एडिशनल एसपी को सौंपी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story