×

रायबरेली: पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार, बंद घरों को बनाते अपना निशाना

एसपी श्लोक कुमार ने मीडिया के सामने आरोपियों को खड़ा कराकर ये बातें बताई। पुलिस गिरफ्त में खड़े युवक शातिर चोर हैं और अब तक चोरी की कई बड़ी चोरी वारदात को अंजाम दे चुके हैं। एसपी के अनुसार गिरोह के तीन सदस्य सेंट्रो कार पर सवार होकर शहर की तरफ आ रहे थे, तो मामा चौराहे पर चेकिंग के दौरान शहर कोतवाली पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 12:40 PM GMT
रायबरेली: पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार, बंद घरों को बनाते अपना निशाना
X
रायबरेली: पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार, बंद घरों को बनाते अपना निशाना

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में आज पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोर गैंग में शामिल पांच चोरों को दबोचा है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हम लोग सैंट्रो कार से रायबरेली व लखनऊ में शाम को मोहल्लों में घूमकर बंद पड़े घरों को चिंहित कर लेते थे। फिर रात 10 बजे तक यह सुनिश्चित कर लेते थे कि किन घरों का अभी तक ताला बंद है, उसके बाद रात 12 बजे के बाद मौका मिलने पर घर का ताला सेंटर लॉक तोड़कर घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

चोरी के सामान को लखनऊ में बेचते थे आरोपी

आरोपियों ने बताया कि बंद घरों से चोरी करने के बाद मिले जेवरात को ले जाकर शिवमोहन वर्मा नामक सर्राफा व्यवसायी लखनऊ को बेच देते है तथा प्राप्त रूपयों से अपना खर्च चलाते थे। वही सीओ सिटी अंजनी कुमार चतुर्वेदी वह शहर कोतवाल अतुल सिंह एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी की टीम ने बेहतर खुलासा करते हुए जिले में अपराधियों के कमर तोड़ ते नजर आए।

यह भी पढ़ें... एक विवाह आरती-अवधेश का: देश के लिए बना मिसाल, इलाज के खर्च से जूझ रहा जोड़ा

एसपी ने मीडिया को दी जानकारी

आज वर्कआउट करते हुए एसपी श्लोक कुमार ने मीडिया के सामने आरोपियों को खड़ा कराकर ये बातें बताई। पुलिस गिरफ्त में खड़े युवक शातिर चोर हैं और अब तक चोरी की कई बड़ी चोरी वारदात को अंजाम दे चुके हैं। एसपी के अनुसार गिरोह के तीन सदस्य सेंट्रो कार पर सवार होकर शहर की तरफ आ रहे थे तो मामा चौराहे पर चेकिंग के दौरान शहर कोतवाली पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। इनके पास से लाखो के जेवरात व अवैध असलहे बरामद हुए हैं।

लखनऊ से गिरफ्तार हुए दो अन्य आरोपी

एसपी ने बताया कि पूछताछ में इन आरोपियो ने बताया कि इनके दो अन्य साथियो लखनऊ में हैं, एसओजी टीम ने लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत अवध विहार वार्ड संख्या 3 से लूट व चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया गया है।

ये भी देखें: माध्यमिक शिक्षा परिषद् शताब्दी समारोह, भारत की ये दिग्गज हस्तियां होंगी शामिल

रात्रि गश्त के दौरान पकड़े गए थे आरोपी

आपको बता दें कि कोतवाली शहर पुलिस और स्वॉट टीम ने 18 दिसम्बर 2020 को संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग रात्रि गश्त के दौरान सेन्ट्रो कार सहित लूट व चोरी के सामान के साथ कोतवाली क्षेत्र के मामा चौराहा से पांच अभियुक्तों को लाखों का चोरी का माल जेवरात व अवैध शस्त्र आदि के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरोह के सदस्य शातिर चोर है और उन्होंने अब तक शहर कोतवाली क्षेत्र में कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है।

रिपोर्ट- नरेंद्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story