×

जारी हैं एनकाउंटरः इनामी अपराधी अबू बकर आया पुलिस के शिकंजे में

लगातार तीसरी रात हुई मुठभेड़ में जैतपुर पुलिस ने रविवार की देर रात 25 हजार के इनमिया बदमाश अबू बकर को गिरफ्तार लिया। देर रात हुई मुठभेड़ में उसका एक साथी फरार होने में सफल रहा।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 11:10 AM GMT
जारी हैं एनकाउंटरः इनामी अपराधी अबू बकर आया पुलिस के शिकंजे में
X

अंबेडकरनगर । जिले में मुठभेड़ का सिलसिला लगातार जारी है।लगातार तीसरी रात हुई मुठभेड़ में जैतपुर पुलिस ने रविवार की देर रात 25 हजार के इनमिया बदमाश अबू बकर को गिरफ्तार लिया। देर रात हुई मुठभेड़ में उसका एक साथी फरार होने में सफल रहा। मुठभेड़ में घायल बदमाश के संबंध गोकशी से जुड़े लोगो से हैं जो फरार चल रहे थे |

राम मंदिरः नई बात आकार होगा दोगुना, पांच गुम्बद बढ़ाएंगे भव्यता

पुलिस चेकिंग के दौरान धर दबोचा

जानकारी के अनुसार जैतपुर पुलिस रविवार की देर रात मुंडेरा में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक पुलिस को देख कर वापस भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया और सेकेंड मोबाइल को भी सूचित किया। मुंडेरा से रफीगंज रोड पर बबुरा पुलिया के पास नहर के किनारे बाइक पलटने से बदमाश गिर गए और पुलिस पार्टी पर फायर करने लगे। जवाब में पुलिस पार्टी द्वारा फायरिंग की गई जिससे एक बदमाश के बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी व दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

जरूरी जानकारीः होम क्वारंटीन में करें प्रोटोकाल का पालन, वरना होगी कार्रवाई

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया

घायल अभियुक्त को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल अबू बकर पुत्र महमूद आलम निवासी पूरा रानी थाना मुबारकपुर जनपद आजमगढ़ से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसके खिलाफ कई थानों में मुकदमे पंजीकृत हैं । फरार तमियुद्दीन उर्फ हाजी बाबा पुत्र इंसार निवासी सब्जी मंडी अब्दुल्लापुर शहजाद पुर थाना अकबरपुर का रहने वाला है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर, कारतूस, एक मोटरसाइकिल बजाज सीटी- 100 बिना नंबर के बरामद किया है।

फरार लोगों की तलाश में पुलिस

शनिवार की रात जलालपुर पुलिस द्वारा किये गए मुठभेड़ में भी सब्जी मंडी का रहने वाला अंसार पुत्र निहाल भाग निकला था। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात अकबरपुर पुलिस ने गंजा गांव के निकट अवैध रूप से चल रहे स्लाटर हाउस पर छापा मारकर एक हजार क्विंटल प्रतिबंधित मांस बरामद किया था। इस दौरान पुलिसिया कार्यवाही के बीच स्लाटर हाउस पर मौजूद कई लोग फरार होने में सफल रहे थे जिनकी तलाश पुलिस लगातार कर रही है।

रिपोर्टर- मनीष मिश्र, अम्बेडकरनगर

इन जिलों पर योगी की तीखी नजरः अफसरों से कहा कम करें कोविड-19 मृत्यु दर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story