×

Agra News: सात शराब तस्कर, 130 पेटी अवैध शराब पकड़ी, लग्जरी गाड़ियों से हो रही थी शराब की तस्करी

Agra News: Agrआगरा में शराब के सात तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की गाड़ी से 130 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।

Rahul Singh
Published on: 25 Dec 2022 2:37 AM GMT
Agra police arrested seven smugglers of liquor in Agra, caught 130 cases of illegal liquor
X

आगरा: सात शराब तस्कर, 130 पेटी अवैध शराब पकड़ी, लग्जरी गाड़ियों से हो रही थी शराब की तस्करी

Agra News: आगरा में शराब के सात तस्करों (liquor smugglers) को आगरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शराब तस्करों के कब्जे से तीन गाड़ियां जिनमें दो लग्जरी कार शामिल है । बरामद की गई हैं। आरोपियों की गाड़ी से 130 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि गिरोह के सदस्य बेहद शातिराना अंदाज में शराब की तस्करी करते हैं।

शराब की तस्करी के लिए एंबुलेंस का भी इस्तेमाल

शराब की तस्करी के लिए कभी-कभी एंबुलेंस का भी इस्तेमाल कर लेते हैं। गिरोह के सातो सदस्य 3 गाड़ियों से शराब की खेप लेकर हरियाणा से निकले थे। तस्करों को शराब की सप्लाई बिहार में करनी थी।

आगरा में सिकंदरा पुलिस ने चेकिंग के दौरान शराब तस्करों के गिरोह को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस गिरफ्त में आए शराब तस्करों के नाम मनीष, मोहित, बृजेश, दीपक नवीन, सुनील और साहिल हैं। सभी आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं। सभी शराब तस्करी का काम करते हैं। पुलिस उपायुक्त शहर ने बताया कि गिरोह बड़े पेशेवर अंदाज में शराब की तस्करी करता है। शराब तस्करी में लग्जरी कारों का प्रयोग करता है। सबसे आगे रेकी करते हुए पहली लग्जरी कार चलती है।

शराब तस्कर पुलिस को ऐसे देते थे चकमा

पहली लग्जरी कार के पीछे दूसरी लग्जरी कार रहती है। सबसे पीछे छोटे हाथी टेंपो में शराब का जखीरा भरा होता है। सभी गाड़ियों की दूरी आपस में दो-चार 5 किलोमीटर की रहती है। पहली गाड़ी को जहां भी पुलिस चेकिंग मिलती है। वह फोन करके पीछे आ रही गाड़ियों को सावधान कर देता है। इस तरह से शातिर पुलिस को चकमा दे रहे थे। लेकिन आगरा पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ दिया। शराब तस्करों के गिरोह को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त शहर ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story