×

Deoria News: छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले प्रिंसिपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा हत्थे

Deoria News: पूर्व में आरोपी कार्यवाहक प्राचार्य राजेश भारती के खिलाफ महिला डिग्री कॉलेज की कुछ छात्राएं डिग्री कॉलेज प्रबंधन से उनकी गलत हरकतों की शिकायत कर चुकी हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 May 2022 5:37 PM GMT
Police arrested the principal who molested girl students in Deoria
X

देवरिया: प्राचार्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo - Social Media

Deoria News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया जिले (Deoria District) में शिक्षा के मंदिर को कलंकित करने वाले प्राचार्य को पुलिस ने गिरफ्तार (Police arrested the principal) कर लिया है। देवरिया स्थित महिला डिग्री कॉलेज (Women's Degree College) में कार्यवाहक प्राचार्य के पद पर कार्यरत राजेश भारती (Rajesh Bharti) अपने गलत हरकतों को लेकर लंबे समय से रडार पर थे। बीते दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अंजान लड़कियों को अपने गाड़ी में बिठाकर अपने आवास ले जा रहे थे।

उनकी ये हरकत मीडिया में आने के बाद संस्थान पर भारती के खिलाफ कार्रवाई का दवाब बढ़ गया था। इससे महिला डिग्री कॉलेज की छवि भी धूमिल हो रही थी। एक महिला शिक्षण संस्थान में ऐसे चरित्र वाले शिक्षक का होना, संस्थान में पढ़ रही छात्राओं की सुरक्षा के लिए भी था। ऐसे में शनिवार रात डिग्री कॉलेज की प्रोफेसर राखी भारती की शिकायत पर आरोपी कार्यवाहक प्राचार्य राजेश भारती के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी प्रोफेसर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उसके बाद रविवार को सदर कोतवाल अनुज सिंह ने आरोपी प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर ही रहे थे कि उन्हें गुप्त सूत्रों से पता चला कि आरोपी सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में किसी से मिलने जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

देवरिया एसपी का बयान

इस मामले को लेकर देवरिया एसपी डॉ श्रीपति मिश्रा ने बताया कि जिला मुख्यालय के महिला डिग्री कॉलेज की एक प्रोफेसर ने कार्यवाहक प्राचार्य के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराया था, जिसपर कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। अभियुक्त पर अश्लील हरकत करने और लड़कियों को अपने सरकारी आवास पर बुलाने का गंभीर आरोप है।

आरोपी कार्यवाहक प्राचार्य छात्राओं के साथ करता था गलत हरकत

बता दें कि पूर्व में आरोपी कार्यवाहक प्राचार्य राजेश भारती के खिलाफ महिला डिग्री कॉलेज की कुछ छात्राएं डिग्री कॉलेज प्रबंधन से उनकी गलत हरकतों की शिकायत कर चुकी हैं। छात्राओं के खिलाफ वहां काम कर रहे स्टाफ भी उनके खिलाफ शिकायत कर चुके हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story