×

बस्ती में युवक की हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो आरोपी को बस्ती जिले में गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है ।

Amril Lal
Report By Amril Lal
Published on: 7 April 2021 4:25 PM GMT (Updated on: 7 April 2021 4:26 PM GMT)
बस्ती में युवक की हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
X

photos (social media)

बस्ती : गौर थाना क्षेत्र के जंगल की झाड़ियों में मिला था राहुल यादव का अज्ञात शव। शव मिलने के बाद गौर पुलिस ने लखनऊ के विनीत खण्ड निवासी राहुल यादव के रूप में की थी शव की शिनाख्त। पुलिस अधीक्षक बस्ती ने हत्या का खुलासा कर हत्या में शामिल दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तो के पास से 1 आला कत्ल गड़ासा, घटना में प्रयुक्त कार बरामद किया।

22 मार्च को 20 वर्षीय युवक की अज्ञात लाश मिली थी

बस्ती जिले के गौर थाना में 22 मार्च को एक 20 वर्षीय युवक की अज्ञात लाश मिली थी। जिसका दोनों हाथ कटा हुआ था और गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था। जिसकी पुलिस पहचान नहीं हो पाई उसके बाद पुलिस ने लाश को 2 दिन के लिए मर्चरी में रखवा दिया और अलग-अलग स्थानों पर सूचना देकर लाश की पहचान करवाने का प्रयास किया तभी मुखबिर की सूचना 2 दिन पूर्व up32a जी 1073 नंबर की मारुति कार यहां खड़ी है और कुछ लोग ताली से लेकर ट्रैक्टर से बस्ती गए हैं। यहां गाड़ी खराब हो गई उस गाड़ी का पुलिस ने ट्रस्ट किया तो पता चला मृतक के बहन के नाम यह गाड़ी है।

मृत युवक की पुलिस ने पहचान करवाई

पुलिस ने जब बहन को बुलवाया और शव मर्चरी में रखा हुआ था उसकी पहचान करवाया तो पता चला कि राहुल यादव के रूप में पहचान की गई। लड़की का भाई बताया गया। वही मृतक राहुल यादव की बहन ने बताया कि मेरा भाई राहुल यादव के साथ करता है वहीं मृतक राहुल के पिता ने बताया कि मेरा लड़का 3 दिनों से लापता था और जब मैं उससे बात किया था तो उसने बताया था कि महेश यादव के साथ वह कहीं गया है मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि महेश यादव मेरे लड़की पर बुरी नजर रखता था। कई बार उसे परेशान भी किया, जबरन शादी करने का दबाव बनाता था । महेश यादव की पहले ही शादी हो चुकी है।

photos (social media)

मृतक युवक के पिता ने दिया बयान

महेश मेरे लड़के को अक्सर बहला-फुसलाकर इधर-उधर था और उसके झांसे में आकर मेरा लड़का गाड़ी लेकर बस्ती आ गया। मृतक राहुल यादव के पिता ने यह भी बताया कि मेरा बेटा महेश के साथ एक-एक हफ्ते गायब रहता था। घर पर नहीं आता था महेश यादव ने कई बार धमकी दिया था कि अगर तुम अपने लड़की की शादी मेरे साथ नहीं करोगे तो तुम्हारे बेटे को मार दूंगा। पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त अमरनाथ यादव पुत्र राम दुलारे यादव निवासी कोतवाली और महेश यादव को पुलिस ने सुजिया तिराहे के पास गिरफ्तार कर जेल भेजा। मृतक राहुल यादव अपने परिवार के साथ 3e3/264 विभूति खंड थाना गोमती नगर जनपद लखनऊ का निवासी था। पकड़े गए दोनों आरोपी बस्ती जिले के हैं। लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story